Logo
election banner
Counterattack on PM Modi:बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने शुक्रवार को सावन में मटन और नवरात्रि में मछली खाने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बयान पर पलटवार किया। तेजस्वी यादव ने कहा कि पीएम मोदी इधर-उधर की बात ना करें, मुद्दे की बात करें।

Counterattack on PM Modi: बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने शुक्रवार को सावन में मटन और नवरात्रि में मछली खाने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बयान पर पलटवार किया। तेजस्वी यादव ने कहा कि पीएम मोदी इधर-उधर की बात ना करें, मुद्दे की बात करें। तेजस्वी ने कहा कि पीएम मोदी रोजगार, बेरोजगारी और महंगाई के बारे में बात नहीं करते। वह जो चाहें वह कह सकते हैं लेकिन लोग उनसे यह सुनना चाहते हैं कि उन्होंने बिहार के लिए क्या किया है। पीएम मोदी को इस बात का लेखा-जोखा पेश करें कि बीते 10 साल में उन्होंने बिहार के लिए क्या किया है।

किस बात को लेकर छिड़ी बहस
बता दें कि सितंबर 2023 में एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें राहुल गांधी और लालू यादव दोनों साथ में चंपारण मटन बनाते हुए नजर आए थे। दो दिन पहले ही तेजस्वी यादव का भी एक वीडियो सामने आया जिसमें वे एक प्लेन में बैठकर मछली खाते नजर आए थे। इसी बात को लेकर पीएम मोदी ने शुक्रवार को राहुल गांधी और लालू यादव पर निशाना साधा। 

पीएम मोदी ने क्या कहा?
पीएम मोदी ने जम्मू-कश्मीर के उधमपुर में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि INDI गठबंधन के लोगों को बहुसंख्यकों की भावनाओं से खिलवाड़ करने में मजा आता है। ये लोग न सिर्फ सावन में मटन पकाते हैं बल्कि लोगों को चिढ़ाने के लिए इसका वीडियो भी बनाते हैं । एक व्यक्ति जिसे अदालत ने सजा सुनाई है और जो जमानत पर है, वे (राहुल गांधी) ऐसे अपराधी के घर जाते हैं और सावन के महीने में मटन पकाने का आनंद लेते हैं और वे देश के लोगों को चिढ़ाने के लिए इसका वीडियो भी बनाते हैं। 

तेजस्वी मछली वाले वीडियो पर दे चुके हैं सफाई
बता दें कि तेजस्वी यादव ने प्लेन में बैठकर मछली खाने का वीडियो वायाल होने के बाद इस पर सफाई दी थी। तेजस्वी ने अपने X अकाउंट पर स्पष्टीकरण देते हुए कहा था कि वीडियो नवरात्रि शुरू होने से एक दिन पहले 8 अप्रैल का है। तेजस्वी ने कहा कि इस तरह का मुद्दे उठाना जनता उका ध्यान भटकाने के लिए है। यह भी कहा कि वीआईपी पार्टी के अध्यक्ष मुकेश सहनी ने कहा कि था कि इस वीडियो को देखकर लोगों को मिर्ची लगेगी और उनकी यह बात सच साबित हुई। 

5379487