Logo
election banner
Amit Shah Helicopter Loses Balance: सोमवार को बिहार के बेगूसराय में गृह मंत्री अमित शाह के हेलिकॉप्टर का बैलेंस बिगड़ने की खबर आई। वहीं, बिहार सरकार ने खबर का खंडन किया। कहा कि ऐसा कोई मामला सामने नहीं आया है।

Amit Shah Helicopter Loses Balance: सोमवार को ऐसी खबर आई की गृह मंत्री अमित शाह सोमवार को एक हादसे का शिकार होने से बाल-बाल बच गए। बिहार के बेगुसराय में उड़ान भरने के बाद गृह मंत्री के हेलिकॉप्टर का बैलेंस बिगड़ गया। हालांकि, पायलट ने सूझबूझ दिखाते हुए हेलिकॉप्टर को तुरंत कंट्रोल कर लिया और हादसा टल गया। ऐसी खबरें आईं कि यह वाकया बेगूसराय के जीडी कॉलेज मैदान से उड़ान भरते समय पेश आया। वहीं, बिहार सरकार ने इस खबर का खंडन करते हुए कहा कि ऐसा कोई मामला सामने नहीं आया है।

अमित शाह ने INDI  गठबंधन पर निशाना साधा
इससे  पहलेअमित शाह ने बेगूसराय में  रैली को संबोधित किया। रैली के दौरान विपक्षी INDI  गठबंधन पर निशाना साधा। गृह मंत्री ने कहा किप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार पीएम बनाने का मतलब बिहार में 'जातिवाद' को खत्म करना और योग्यता के आधार पर राजनीति शुरू करना है। शाह ने इंडी गठबंधन पर कटाक्ष करते हुए कहा कि अगर ''इंडी गठबंधन जीतता है, तो पीएम कौन होगा?'' क्या वे लालू यादव को प्रधानमंत्री बना सकते हैं, क्या स्टालिन या ममता बनर्जी इस देश को संभाल सकते हैं, क्या आप 'राहुल बाबा' के बारे में सोच भी सकते हैं?'

पीएम मोदी बिहार को एलईडी युग में ले जाना चाहते हैं
अमित शाह ने कहा कि एम मोदी पूरे देश, बिहार और मिथिलांचल को आधुनिक युग में ले जाना चाहते हैं, जबकि लालू यादव आपको 'लालटेन युग' में ले जाना चाहते हैं... केवल नरेंद्र मोदी जैसा निर्णायक प्रधानमंत्री ही आपको 'लालटेन युग' से एलईडी युग में ले जा सकता है। शाह ने कांग्रेस के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे पर निशाना साधते हुए कहा कि खड़गे जी 80 साल के हो चुके हैं लेकिन उन्हें भारत की समझ नहीं है। वह कहते हैं कि बिहार और राजस्थान का जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाने का क्या लेना देना है। वे नहीं जानते कि बिहार और बेगूसराय का बच्चा बच्चा कश्मीर के लिए जान दे सकता है। 

देश को मजबूत सरकार चाहिए, मजबूर सरकार नहीं
अमित शाह ने कहा कि इंडी गठबंधन वाले बीजेपी सरकार पर केंद्रीय एजेंसियों के दुरुपयोग का आरोप लगा रही हैं। क्या भ्रष्ट लोगों के खिलाफ कार्रवाई नहीं होनी चाहिए। जो भी देश के गरीबों लोगों के पैसे हड़पेगा उसे जेल में होना ही चाहिए। भारत को एक मजबूत सरकार की जरूरत है ना कि एक मजबूर सरकार की। बीजेपी और एनडीए गठबंधन देश को एक मजबूत सरकार दे सकती है। शाह बेगूसराय में केंद्रीय मंत्री और बीजेपी कैंडिडेट गिरिराज सिंह के समर्थन में रैली करने पहुंचे थे। गृह मंत्री ने कहा कि पीएम मोदी के पास 

बिहार में 17 सीटों पर चुनाव लड़ रही है बीजेपी
बिहार में भारतीय जनता पार्टी (BJP) 17 सीटों पर चुनाव लड़ रही है, जबकि सीएम नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू 16 और चिराग पासवान की एलजेपी (रामविलास) पांच सीटों पर लड़ेगी। एनडीए के दो अन्य सहयोगी - हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा (HAM) और उपेंद्र कुशवाहा के नेतृत्व वाला राष्ट्रीय लोक मोर्चा - एक-एक सीट पर चुनाव लड़ रहा है। वहीं इंडी गठबंधन के तहत बिहार में कांग्रेस 9 सीटों पर और लालू यादव की अगुवाई वाली आरजेडी 26 सीटों पर चुनाव लड़ रही है। वहीं, वाम पार्टियां ने पांच सीटों पर अपने कैंडिडेट्स का ऐलान किया है।

jindal steel Ad
5379487