Logo
election banner
Assam DSP Kiran Nath Arrested: 15 वर्षीय पीड़िता ने आरोप लगाया कि वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने उसके साथ बार-बार बलात्कार किया। उसने कहा कि नाथ ने उसे जबरन अपने आवास पर कैद कर लिया था और अपने परिवार के सदस्यों की मदद से उसे प्रताड़ित करता था।

Assam DSP Kiran Nath Arrested: असम में एक पुलिस उपाधीक्षक (DSP) को नाबालिग नौकरानी से कथित तौर पर बार-बार बलात्कार करने के आरोप में रविवार को गिरफ्तार किया गया। अफसर की पहचान किरण नाथ के रूप में की गई है। वह गोलाघाट जिले के लाचित बोरफुकन पुलिस अकादमी में तैनात थे।

नौकरानी ने लगाए गंभीर आरोप
15 वर्षीय पीड़िता ने आरोप लगाया कि वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने उसके साथ बार-बार बलात्कार किया। उसने कहा कि नाथ ने उसे जबरन अपने आवास पर कैद कर लिया था और अपने परिवार के सदस्यों की मदद से उसे प्रताड़ित करता था।

उसके परिवार के सदस्यों ने शनिवार को डेरगांव पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद रविवार को उसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया। असम के पुलिस महानिदेशक (DGP) ज्ञानेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि जांच के दौरान सामने आए सबूतों के आधार पर नाथ को गिरफ्तार किया गया है।

डीजीपी ने खुद दी गिरफ्तारी की जानकारी
डीजीपी ने अपने एक्स पोस्ट में लिखा कि पुलिस कर्मियों के बीच यौन दुर्व्यवहार के प्रति शून्य सहिष्णुता असम पुलिस की नीति की आधारशिला बनी हुई है। एलबीपीए डेरगांव में तैनात एक डीएसपी द्वारा नौकरानी के प्रति यौन दुर्व्यवहार के आरोप में आईपीसी की धारा 376, 506 और POCSO अधिनियम की धारा 6 के तहत मामला संख्या 42 डेरगांव पुलिस स्टेशन, जिला गोलाघाट में दर्ज किया गया है। डीएसपी किरण नाथ वर्तमान में एलबीपीए में तैनात हैं। उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। 

पुलिस ने कहा कि उन्होंने पीड़िता और अन्य गवाहों के बयान दर्ज कर लिए हैं और मामले की आगे की जांच कर रहे हैं। 

 

 

 

 

5379487