Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कहीं आपका पति तो आपको धोखा नहीं दे रहा, ऐसे करें पता

अगर आपको पति पर शक करने की वजह हैं, या आपको लगता है कि वो आपको धोखा दे रहा है। ऐसे में आपको बिल्कुल भी लापरवाही नहीं करनी चाहिए। ऐसी सिच्यूएशन का परहेज करने के बजाए सामना करें। इसी बीच आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि आप कैसे पता लगा सकती हैं कि आपका पति आपको कहीं धोखा तो नहीं दे रहा है।

कहीं आपका पति तो आपको धोखा नहीं दे रहा, ऐसे करें पता
X

कहीं आपका पति तो आपको धोखा नहीं दे रहा, ऐसे करें पता (फाइल फोटो)

Pati Patni Ka Rishta: रिश्ता चाहे कोई भी हो जब उसमें धोखा मिलता है, तो वो काफी दर्दनाक होता है। वहीं अगर पति पत्नी के रिश्ते की बात करें तो पति का धोखा देने का ख्याल ही पत्नी को काफी परेशान कर देता है। अगर आपको पति पर शक करने की वजह हैं, या आपको लगता है कि वो आपको धोखा दे रहा है। ऐसे में आपको बिल्कुल भी लापरवाही नहीं करनी चाहिए। ऐसी सिच्यूएशन का परहेज करने के बजाए सामना करें। इसी बीच आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि आप कैसे पता लगा सकती हैं कि आपका पति आपको कहीं धोखा तो नहीं दे रहा है।

अचानक आप पर ज्यादा मेहरबान हो जाना

इस बात पर ध्यान दें कि आपका पति आप पर ज्यादा तो मेहरबान नहीं हो रहा। पहले वो आपसे इतना प्यार का इजहार नहीं करते थे। अब एकदम से बदलाव होना। जैसे आपके लिए अचानक फूल, चॉकलेट या कार्ड जैसी लाकर आपको इंप्रेस करना।

अचानक आपकी मदद करने लगना

अचानक आपके काम में हाथ बंटाना। ये देखें की अब अचानक से वो आपके कामों में आपकी मदद तो नहीं कर रहे। ज्यादातर पति घर के काम करने में कोई दिलचस्पी नहीं रखते हैं। अब अचानक से वो आपके साथ बरतन धो रहे हैं, खाना बनवाने में मदद करना। तो मानिए कुछ तो गड़बड़ हो सकती है।

Also Read: Sunday Special: हर लड़की के लिए बहुत जरूरी है पीरियड्स से जुड़ी ये बातें जानना, इस लेख में मिल जाएगा कई सवालों का जवाब

फोन ज्यादा इस्तेमाल करना

पहले आपका पति फोन का इतना इस्तेमाल न करता हो। अब अचानक फोन का इस्तेमाल ज्यादा कर देना। आपके पूंछने पर ऑफिस के काम का बहाना बना देना। जहां पहले आपके पति का फोन का है। इस बात का उन्हें ख्याल न रहता हो और हर समय फोन को अपने पास रखना। इतना ही नहीं फोन में पासवर्ड डाल देना या फोन रिसीव करते वक्त बाहर चले जाना। अगर आप कमरे में आती हैं और आपके आते ही एकदम से फोन कांट देना। तो यकीन मानिए ये भी चिंता का विषय हो सकता है।

कंप्यूटर पर काम करते वक्त व्यवहार में बदलाव

कंप्यूटर पर काम करते वक्त उनके हाव भाव बदल जाते हैं। ज्यादा समय कंप्यूटर पर बिताना और आपके आते कंप्यूटर बंद कर देना। ये सब अच्छे संकेत नहीं हैं।

Next Story