Logo
election banner
भाजपा महिला मोर्चा ने भैयाथान महतारी वंदन योजना के तहत अभिनंदन रैली निकाली गई है। मंत्री लक्ष्मी राजवाड़े ने कहा कि,मोदी की गारंटी के तहत् हमने महतारी वंदन योजना का जो वादा किया था उसे पूरा किया है। 

नौशाद अहमद - सूरजपुर। छत्तीसगढ़ में तीसरे चरण का चुनाव 7 मई को होने वाला है। प्रदेश में सात लोकसभा सीटों पर मतदान होगा, जिसमें रायपुर, दुर्ग, बिलासपुर, सरगुजा, रायगढ़, जांजगीर-चांपा, कोरबा शामिल हैं। इस कड़ी में सूरजपुर के भैयाथान में भाजपा महिला मोर्चा के बैनर तले महतारी वंदन योजना के लिए अभिनंदन रैली निकाली गई। इस रैली में महिला बाल विकास मंत्री लक्ष्मी राजवाड़े भी शामिल हुई। 

सरगुजा सीट से भाजपा प्रत्याशि चिंतामणि‍ महाराज के पक्ष में प्रचार किया है। और चिंतामणि‍ महाराज को हम लोकसभा सरगुजा से विजय बनायेंगे। वहीं रैली में महिला मोर्चा और भाजपा के कार्यकर्ता और काफी संख्या में महिलाएं मौजूद रहे। मीडिया से चर्चा करते हुए मंत्री लक्ष्मी राजवाड़े ने कहा कि, मोदी की गारंटी के तहत् हमने महतारी वंदन योजना का जो वादा किया था उसे पूरा किया है। 

मोदी की गारंटी के तहत् जो वादा किया था उसे पूरा किया है : राजवाड़े

महिलाओं ने जैसे विधानसभा चुनाव में मोदी की गारंटी पर भरोसा जताया था वैसे ही लोकसभा में भी रहेगा। इसके साथ ही महिलाओं को 1 लाख रुपए एक साल में देने वाली कांग्रेस की घोषणा पर तंज कसते हुए कहा कि, कांग्रेस की सरकार ने पांच में सिर्फ वादे  किए  और एक भी पूरा नहीं  किया ।  मोदी की गारंटी के तहत हमने जो वादा किया था उसे पूरा कर रहे हैं ये सबके सामने हैं। जिस तरह से आज पूरे जिले में भाजपा  ने महतारी वंदना योजना अभिनंदन के जरीए महिलाओं तक पहुंचने का काम किया है कहीं ना कहीं इसका लाभ भाजपा को चुनाव में मिल सकता है।

jindal steel Ad
5379487