Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

लोगों को प्यार करना सीखा रही इस बौने कपल की जोड़ी, आप भी हो जाएंगे इनके फैन

भाईराप्पा और रूपा की प्रेम कहानी एक कैफे से शुरू हुई थी। इस कैफे का नाम है मिट्टी कैफे। दोनों यहां बतौर कस्टमर सर्विस एग्जिक्यूटिव काम करते हैं। भाईराप्पा का कहना है कि उन्होंने लाइफ में कभी सोचा तक नहीं था कि उन्हें कभी कोई प्यार करने वाला मिलेगा। उन्होंने बताया कि गांव के लोग उन्हें ताने मारते थे और कहते थे वे जिंदगी में कभी कुछ नहीं कर सकता।

लोगों को प्यार करना सीखा रही इस बौने कपल की जोड़ी, आप भी हो जाएंगे इनके फैन
X

इस बौने जोड़े के लोग हुए फैन (फाइल फोटो)

इस बात में कोई शक नहीं कि प्यार बहुत ही खूबसूरत चीज है, जो कि हर किसी के नसीब में नहीं होती है। वहीं मोहब्बत करने वाले लोग काफी खुशनसीब होते हैं। कई प्यार करने वाले लोगों के लिए मिसाल भी बन जाते हैं। हाल ही में भाईराप्पा और रूपा नाम का बौने कपल का जोड़ा लोगों को प्यार करना सिखा रहा है। जहां दोनों ने सालों तक अपने बौनेपन की वजह से लोगों से तरह तरह के ताने सुनें। वहीं आज हर कोई इन दोनों का फैन बन गया है।

भाईराप्पा और रूपा की प्रेम कहानी एक कैफे से शुरू हुई थी। इस कैफे का नाम है मिट्टी कैफे। दोनों यहां बतौर कस्टमर सर्विस एग्जिक्यूटिव काम करते हैं। भाईराप्पा का कहना है कि उन्होंने लाइफ में कभी सोचा तक नहीं था कि उन्हें कभी कोई प्यार करने वाला मिलेगा। उन्होंने बताया कि गांव के लोग उन्हें ताने मारते थे और कहते थे वे जिंदगी में कभी कुछ नहीं कर सकता। यहां तक लोग यह भी कहते थे कि वे बस खाता है और सो जाता है। लोगों से तंग आकर उन्होंने गांव छोड़ने और अपनी जिंदगी बनाने का फैसला किया।

भाईराप्पा कहते हैं कि कैफे में एक साल काम करने के बाद वहां रूपा आई और देखती ही उन्हें रूपा से मोहब्बत हो गई। वे काफी केयरिंग स्वभाव की थी। भाईराप्पा ने दोस्तों के साथ मिलकर रूपा से मुलाकात की। वहीं रूपा ने बताया कि पहली बार भाईराप्पा के प्रपोज करने पर उन्होंने स्वीकारा नहीं था।

Also Read: IAS टीना डाबी और अतहर आमिर ने कोर्ट में दायर की तलाक के लिए अर्जी, साल 2015 मेें किया था टॉप

दूसरी बार प्रपोज करने के बाद वे मान गई और दोनों शादी के बंधन में बंध गए। इस शादी में 40 लोग ही शामिल हुए थे। भाईराप्पा का परिवार दहेज लेना चाहता थी, लेकिन भाईराप्पा ने इसके लिए मना कर दिया। वे अपनी शादी से बहुत खुश हैं और उनका कहना है कि रूपा के रूप में उन्हें जीवन का सबसे कीमती तोहफा मिला है।

Shagufta Khanam

Shagufta Khanam

Jr. Sub Editor


Next Story