Logo
IRCTC Goa Package: गोवा गर्मियों में घूमने के लिए बेहद खास जगह है। यहां आपको घूमने के लिए कई सुंदर-सुंदर ऑप्शंस मिलते हैं। अगर आप इसी महीने अपने दोस्तों के साथ गोवा घूमने का प्लान कर रहे हैं, तो आईआरसीटीसी ने गोवा को लेकर एक स्पेशल ट्रेन टूर पैकेज निकला हैं।

IRCTC Goa Package: रेलवे कंपनी आरआरसीटीसी (IRCTC) घूमने के लिए एक से बढ़कर एक टूर पैकेज लेकर आ रही हैं । इस बार IRCTC गोवा घूमने जाने वाले यात्रियों के लिए एक स्पेशल सस्ता पैकेज लाया है। अगर आप भी अपने दोस्तों के साथ गोवा जाने का प्लान बना रहे हैं तो इस पैकेज AMAZING GOA EX RAJKOT (WAR013) की पूरी डिटेल्स यहां जान लें।

ये भी पढ़ें: IRCTC Bali Package: बाली घूमने का मौका; अगस्त में फिक्स कर लें प्लान, जानें किराया, डेट और बाकी डिटेल्स

गुजरात से शुरू होगी यात्रा
इस खास टूर पैकेज की शुरुआत गुजरात के राजकोट शहर से होगी। इस पैकेज में आपको राजकोट से गोवा जाने और आने के लिए ट्रेन की टिकट मिलेगी। इस पैकेज का लुत्फ आप हर सोमवार को उठा सकते हैं, इस पैकेज में आपको 3rd AC और स्लीपर से सफर करने का मौका मिल रहा है। 

कहां से कर सकते हैं यात्रा
आईआरसीटीसी के गोवा ट्रिप के लिए आप ट्रेन पर सुरेंद्रनगर, वीरमगाम, अहमदाबाद, आनंद, वडोदरा, अंकलेश्वर और सूरत में बोर्डिंग और डीवोर्डिंग कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: गर्मियों की छुट्टी में बनाएं भूटान ट्रिप का प्लान; मात्र इतने रुपए में घूमें सुंदर-सुंदर जगह

कितने दिन का होगा पैकेज
गोवा का यह टूर पैकेज पूरे 6 दिन और 5 रात का है। इसमें आपको गोवा के कई प्रसिद्ध जगहों जैसे चार्च, बीच आदि की सैर का मौका मिल रहा है। 

मिलेगी ये स्पेशल सुविधाएं
पैकेज में आपको 3 स्टार होटल में ठहरने की सुविधा मिल रही है। इसके साथ ही सभी यात्रियों को रिवर क्रूज और मील की फैसिलिटी मिल रही है। ट्रैवल इंश्योरेंस फैसिलिटी भी पैकेज में शामिल है।

गोवा के इन सुंदर जगहों का करें विज़िट
आईआरसीटीसी के इस स्पेशल ट्रेन टूर पैकेज में आप दक्षिण गोवा के दर्शनीय स्थल, मिरामार बीच, पुराने गोवा चर्च, मंगेशी मंदिर, मांडोवी नदी पर नाव यात्रा, फोर्ट अगुआड़ा की यात्रा करेंगे। मील प्लान की बात करें तो इस पैकेज में आपको लोकल रेस्टोरेंट से ब्रेकफास्ट, लंच और डिनर मिलेगा। वहीं ट्रेन में सफर के दौरान आईआरसीटीसी ई-कैटरिंग की ओर से एक टी, 2 डिनर और 1 ब्रेकफास्ट मिलेगा।

कितना लगेगा किराया
इस पैकेज में 3 एसी में आपको 21,600 रुपये से लेकर 40,200 रुपये प्रति व्यक्ति के हिसाब से शुल्क देना होगा। वहीं स्लीपर क्लास के लिए आपको 18,100 रुपये से लेकर 36,700 रुपये प्रति व्यक्ति के हिसाब से शुल्क देना होगा। शुल्क ऑक्यूपेंसी और क्लास के आधार पर तय होगा।

ये भी पढ़ें: IRCTC Kashmir Package: गर्मियों की छुट्टी में 6 दिन के खास टूर पैकेज से घूमिए कश्मीर की वादी; जानें किराया और डिटेल

अगर आप भी इस स्पेशल ट्रेन टूर पैकेज को बुक करने की सोच रहे हैं तो आप इसे आईआरसीटीसी की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर खुद भी बुक कर सकते हैं।

5379487