Logo
IRCTC Bali Package: अगर आप भी विदेश घूमने का प्लान कर रहे है तो आईआरसीटीसी आपके लिए लेकर आया है बाली टूर पैकेज(Bali Tour Package)। इस पैकेज में आप बाली के खूबसूरत जगहों की सैर कर सकते हैं। इस प्लान में घूमने-फिरने से लेकर रहना खाना सब शामिल है।

IRCTC Bali Package: अगर आप बाली की खूबसूरती को एक्सप्लोर करने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो आईआरसीटीसी ने हाल ही में एक पैकेज लॉन्च किया है, जिसमें आप बजट में यहां की यात्रा कर सकते हैं। टूरिज्म को बढ़ावा देने के लिए आईआरसीटीसी वक्त-वक्त पर टूर पैकेज लॉन्च करता है। इन पैकेज के तहत आपको देश-विदेश के अलग-अलग टूरिस्ट स्थानों और धार्मिक स्थलों के दर्शन का मौका मिलता है। इसी कड़ी में आईआरसीटीसी Blissful Bali(NDO28) के नाम से 5 रात और 6 दिन का खास टूर प्लान तैयार किया हैं।

ये भी पढ़ें: गर्मियों की छुट्टी में बनाएं भूटान ट्रिप का प्लान; मात्र इतने रुपए में घूमें सुंदर-सुंदर जगह

28 अगस्त से शुरू होगी यात्रा
5 रातों और छह दिनों के इस पैकेज की शुरुआत दिल्ली से 28 अगस्त को होगी। बता दें, इस टूर पैकेज के दौरान आपके ब्रेकफास्ट, लंच और डिनर की व्यवस्था आईआरसीटीसी द्वारा की जाएगी। 28 अगस्त को आपको दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डा के टर्मिनल 3 से फ्लाइट बोर्ड करनी होगी।

IRCTC Bali Package

मिलेगी यह सुविधा

  • रुकने के लिए होटल की सुविधा मिलेगी।
  • खाने की सुविधा मिलेगी।
  • आपको ट्रैवल इंश्योरेंस (Travel Insurance) की भी सुविधा मिलेगी।

ये भी पढ़ें: गर्मियों की छुट्टी में 6 दिन के खास टूर पैकेज से घूमिए कश्मीर की वादी; जानें किराया और डिटेल  

यात्रा में लगेगा इतना शुल्क
अगर आप इस ट्रिप पर अकेले यात्रा करते हैं तो आपको 97,000 रुपए चुकाने होंगे। वहीं दो लोगों को 91,000 रुपए प्रति व्यक्ति शुल्क देना होगा। तीन लोगों को प्रति व्यक्ति 91,000 रुपए का शुल्क देना होगा। इसके अलावा अगर आप अपने बच्चों को भी ले जाना चहते हैं तो इसके लिए अलग से शुल्क का भुगतान करना होगा। बेड के साथ (5-11 साल) 82,000 और बिना बेड के 78,000 रुपए देने होंगे।

IRCTC ने ट्वीट करके दी जानकारी

ऐसे करा सकते हैं बुकिंग
अगर आप भी इस स्पेशल बाली टूर पैकेज को बुक करने की सोच रहे हैं तो आप इसे आईआरसीटीसी की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर खुद भी बुक कर सकते हैं। इसके अलावा आईआरसीटीसी पर्यटक सुविधा केंद्र, अंचल कार्यालयों और क्षेत्रीय कार्यालयों के जरिए भी बुकिंग की जा सकती है।

5379487