Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अगर आप भी आईलाइनर स्मज होने के कारण हो जाती हैं परेशान तो तुरंत ट्राई करें ये Tricks

लड़कियां इसे पार्टी या किसी फंक्शन में जाने के लिए कलर्ड लाइनर भी इस्तेमाल करती हैं। वहीं लड़कियों को लाइनर के फैलने के डर भी रहता है। यह उनके लुक को खराब करने का काम करता है। ऐसे में अगर आप भी ऐसी ही समस्या का सामना करती हैं तो हम आपकी मदद के लिए कुछ शानदार Tricks बताने जा रहे हैं।

अगर आप भी आईलाइनर स्मज होने के कारण हो जाती हैं परेशान तो तुरंत ट्राई करें ये Tricks
X

अगर आप भी आईलाइनर स्मज होने के कारण हो जाती हैं परेशान तो तुरंत ट्राई करें ये Tricks (फाइल फोटो)

आइलाइनर के बिना मेकअप अधूरा लगता है। यह खूबसूरती को बढ़ाने का काम करता है। यह आपकी आंखें बड़ी और अट्ररैक्टिव बनाता है। वहीं ज्यादातर लड़कियां इसे अपने डेली रूटीन में शामिल कर अलग अलग तरीकों से लगाती हैं। वहीं लड़कियां इसे पार्टी या किसी फंक्शन में जाने के लिए कलर्ड लाइनर भी इस्तेमाल करती हैं। वहीं लड़कियों को लाइनर के फैलने के डर भी रहता है। यह उनके लुक को खराब करने का काम करता है। ऐसे में अगर आप भी ऐसी ही समस्या का सामना करती हैं तो हम आपकी मदद के लिए कुछ शानदार Tricks बताने जा रहे हैं। जिसे अपनाकर आप इस परेशानी से निजात पा सकती हैं। तो आइए जानते हैं इन ट्रिक्स के बारे में।

टोनर

आईलाइनर लगाने से पहले आप सबसे पहले टोनरसे साफ करें। ऐसा करने से आंखों के आसपास का एक्सट्रा ऑयल भी साफ होता है। ऐसा करने से आईलाइनर का खतरा भी कम रहता है।

प्राइमर

आइलिड पर हल्के हाथों से मसाज करते हुए प्राइमर लगाएं। इसके बाद आंखों पर आईलाइनर लगाएं। ऐसा करने से आपका लाइनर घंटो टिका रहता है।

स्किन के हिसाब से लें आईलाइनर

आप अपनी स्किन के हिसाब से आईलाइनर खरीदें अगर आपकी स्किन ड्राई है तो आप लिक्विड या क्रीम बेस्ड लाइनर लगाएं। अगर आपकी स्किन ऑयली है तो आप जेल लाइनर लगाएं।

Next Story