Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जीनत अमान ने कारोबारी अमन खन्ना पर लगाया रेप का आरोप, क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार

आरोपी खिलाफ बलात्कार एवं धोखाधड़ी सहित आईपीसी की कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने इस मामले की आगे जांच के लिए अपराध शाखा की यूनिट को भेज दिया गया है।

जीनत अमान ने कारोबारी अमन खन्ना पर लगाया रेप का आरोप, क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार

गुजरे जमाने की मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री जीनत अमान से यौन उत्पीड़न करने और 15 करोड़ रुपए से अधिक की धोखाधड़ी करने के आरोपों में पुलिस ने एक कारोबारी को गिरफ्तार किया है।

पुलिस के एक अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि जीनत अमान की शिकायत के आधार पर आरोपी सरफराज ऊर्फ अमन खन्ना को कल रात गिरफ्तार किया था।

पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) निसार तंबोली ने समाचार एजेंसी भाषा को बताया कि जुहू थाने में जीनत अमान ने कल रात शिकायत दर्ज कराई थी। इसके बाद आज आरोपी को गिरफ्तार कर स्थानीय अदालत में पेश किया गया।

इसे भी पढ़ें- जीनत अमान ने बड़े बिजनेसमैन के खिलाफ दर्ज कराया रेप का केस, ये है पूरा मामला

इस आरोपी को पिछले महीने भी गिरफ्तार कर लिया गया था, लेकिन बाद में उसे जमानत पर रिहा कर दिया गया था। थाने में कल दर्ज कराई गई नई शिकायत में जीनत अमान ने खन्ना पर यौन हिंसा करने और एक संपत्ति का सौदा पूरा कराने के बहाने उनसे 15.40 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी का आरोप लगाया है।

जीनत अमान ने बताया कि ये घटनाएं वर्ष 2010 एवं 2015 के बीच हुईं। इस मामले की आगे जांच के लिए इसे अपराध शाखा की यूनिट IX को भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि खन्ना के खिलाफ बलात्कार एवं धोखाधड़ी सहित आईपीसी की कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

क्रेडिट- भाषा

Next Story
Top