Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

सीक्रेट सुपरस्टार का नया गाना रिलीज, जायरा की मुस्कान देती है खुशी

गाने के बोल हैं ''नचदी फिरा'' जिसे मेघना मिश्रा ने गाया है।

सीक्रेट सुपरस्टार का नया गाना रिलीज, जायरा की मुस्कान देती है खुशी

अपकमिंग फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' का एक और गाना आया है। गाने के बोल हैं 'नचदी फिरा' जिसे भी मेघना मिश्रा ने गाया है। गाना कमाल है और इसे अमित त्रिवेदी ने बनाया है।

वीडियो में एक साउंड रिकॉर्डिंग स्टूडियो नजर आ रहा है जायरा वसीम गाना गा रही हैं और उनकी मुस्कान खुशी देती है।

बता दें कि ट्रेलर पहले ही रिलीज़ हो चुका है। ट्रेलर को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि कहानी एक यंग फीमेल सिंगर की है जो कई परेशानियों के बावजूद खुद अपने दम पर मुकाम हासिल करती है।
वैसे 'दंगल' की रिलीज़ से ठीक सात दिन बाद आमिर ने अपने नन्हें सुपरस्टार की झलक जारी कर दी थी। आमिर खान प्रोडक्शन की इस फिल्म को उनके लंबे समय तक बिजनेस मैनेजर रहे अद्वैत चन्दन ने डायरेक्ट किया है। इसमें अब तक के सबसे अनोखे लुक में आमिर खान नज़र आ रहे हैं।
यह फिल्म एक छोटे से शहर में रहने वाली छोटी-सी लड़की की कहानी है। उसका शौक गाना गाने का है और सपना है कि एक दिन सारी दुनिया उसकी आवाज़ सुने।
इस काम में मां का साथ है लेकिन पिता का नहीं। लड़की अपना वीडियो इंटरनेट पर डालती है लेकिन नाम नहीं बताती और यही है '( सीक्रेट ) सुपरस्टार ' की कहानी। लड़की का रोल ज़ायरा वसीम ने निभाया है जो आमिर खान की फिल्म 'दंगल' में गीता फोगट के बचपन के किरदार में थीं।
आमिर ना सिर्फ इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं बल्कि छोटा सा रोल भी कर रहे हैं। फिल्म अगले साल 19 अक्टूबर को रिलीज़ होगी।
Next Story
Top