Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अनूठा है सिंगिंग रियलिटी शो है इंडियाज सिंगिंग रॉ स्टार, दर्शकों का मिला अच्छा रिस्पांस

यह शो हर रविवार शाम 7 बजे से 9 बजे तक प्रसारित होगा।

अनूठा है सिंगिंग रियलिटी शो है इंडियाज सिंगिंग रॉ स्टार, दर्शकों का मिला अच्छा रिस्पांस
X
मुम्बई. भारत के रैप बादशाह यो यो हनी सिंह ने सिंगिंग रियलिटी शो के माध्यम से टीवी की दुनिया में प्रवेश कर गए। उनका पहला रियलिटी शो 'इंडियाज रॉ स्टार' यानि भारत के कच्चे स्टार की तलाश है। इसका पहला एपिसोड स्टार प्लस पर प्रसारित हुआ। आइए, जानते हैं इसमें क्या रहा विशेष-

'इंडियाज रॉ स्टार' एक बिल्कुल अलग तरीके का रियलिटी शो है। इसमें बॉलीवुड गीतों को हनी सिंह अपने स्टाइल से और उसे परिवर्तित करके गाने को कहते हैं। इस रियलिटी शो को थोड़ा विदेशी टच दिया गया है। इसे थोड़ा हटकर बनाया गया है। इसे हनी सिंह और बिग बॉस की विजेता गौहर खान होस्ट कर रही हैं।

छोटे पर्दे पर गाने और साथ में डांस का अनोखा रियलिटी शो एकदम नया एहसास देता है। इसमें थोड़ा विदेशी लुक दिया गया है। दरअसल इसे बनाने से पहले काफी प्रयोग किया गया। इंडियाज रॉ स्टार पहली बार अपने दर्शकों के सामने डिजिटल रुप में सामने आया। हनी सिंह और उनकी टीम ने 50 हजार एंट्री को चुना जिसमें 20 प्रतिशत देश से बाहर के हैं। इस रियलिटी शो की एक खासियत यह है कि प्रतियोगियों को जज करने के लिए कोई जज नहीं है। कौन जीतेगा इसके लिए दर्शक और हनी सिंह तय करते हैं।

इसकी एक अन्य पहलू यह है कि यह शो 14 हफ्ते का होगा जिसमें एलिमिनेटर राउंड पहले या दूसरे सप्ताह शुरु होंगे। पांच प्रतिभागी सीधे पांच एपिसोड के लिए एनिमिनेटेड होते हैं जबकि तीन अन्य प्रतिभागी ऑडिशन और स्टेज के परफार्मेंस के तरीके से चुने जाते हैं। अंतिम राउंड में तीन प्रतिभागी विजेता के रुप में चुने जाएंगे। सबसे अहम बात यह है कि इस शो का कोरियोग्राफर माइकल चवांडत हैं जो कैटी पेरी और लेडी गागा के साथ परफार्मेंस कर चुके हैं। इसके साउंड इंजीनियर आशीष मनचंदा हैं जो माइकल जैक्शन के लिए काम कर चुके हैं। असल में इस शो के साथ काफी प्रतिभाशाली लोग जुड़े हैं जो शो को काफी खास बनाते हैं।

यह शो हर रविवार शाम 7 बजे से 9 बजे तक प्रसारित होगा। पहले एपिसोड प्रसारित होने के बाद इसको काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है।

नीचे की स्लाइड्स में पढ़िए, क्या खास है इस रियलिटी शो में -

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि और हमें फॉलो करें ट्विटर पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story