Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Exclusive: ''वेलकम टू न्यूयार्क'' से बड़े पर्दे पर फिर धमाका करेंगी सोनाक्षी सिन्हा, बताई फिल्म की पूरी कहानी

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा अपनी अपकमिंग फिल्म वेलकम टू न्यूयार्क से एक बार फिर धमाका करने को तैयार हैं। सोनाक्षी ने अपनी इस फिल्म को लेकर कई बड़े खुलासे किए हैं।

Exclusive:

सोनाक्षी सिन्हा की पिछली कई फिल्में सफल नहीं रही हैं लेकिन वह जरा भी हताश-निराश नहीं हैं। वह उम्मीदें बांधे पूरी मेहनत से फिल्में कर रही हैं। सोनाक्षी की अगली फिल्म वेलकम टू न्यूयॉर्क बहुत जल्द रिलीज हो रही है। इस फिल्म में वह कॉमिक रोल में हैं। सोनाक्षी का कहना है इस तरह की फनी फिल्म उन्होंने इससे पहले नहीं की है।

आज सोनाक्षी सिन्हा ने बॉलीवुड में अपनी एक खास जगह बना ली है। अब तो वह एक्टिंग के साथ-साथ सिंगिंग में भी कदम रख चुकी हैं। सोनाक्षी टीवी के रियालिटी शो में जज के रूप में भी नजर आती रहती हैं। आजकल वह अपनी अपकमिंग फिल्म वेलकम टू न्यूयॉर्क को लेकर चर्चा में हैं।
उनके लिए कॉमिक रोल करना कितना आसान रहा? आखिर वह फिल्में चुनते समय किन बातों का ध्यान रखती हैं? इधर अपनी फिल्मों में सिंगिंग भी कर रहीं सोनाक्षी क्या म्यूजिक वर्ल्ड में भी अपनी पहचान बनाना चाहेंगी? आगे वह और कौन-सी फिल्में कर रही हैं? इन सभी बातों का खुलकर जवाब दे रहीं है सोनाक्षी सिन्हा-

फिल्म वेलकम टू न्यूयॉर्क किस तरह की फिल्म है?

फुल धमाल है इसमें। इस फिल्म को बनाते समय, इससे जुड़े हम सभी लोगों को जिस तरह का एक्सपीरियंस हुआ, उस तरह का एक्सपीरियंस हम लोगों को पहले कभी नहीं हुआ। बहुत ही अलग तरह का एक्सपीरियंस रहा। यह फिल्म बहुत ही रियल है। इस फिल्म में कई बड़े सितारों ने भी कई फनी सीन किए हैं। इसमें काफी कॉमेडी है। बहुत ही अलग तरह की फिल्म है।
इस फिल्म में मेरे साथ दिलजीत दोशांज, करण जौहर, लारा दत्ता, बोमन ईरानी और रितेश देशमुख भी हैं। इसके अलावा सलमान खान और सुशांत सिंह राजपूत ने कैमियो किया है। सच कहूं तो इस तरह की फनी फिल्म मैंने इससे पहले कभी नहीं की।

इस फिल्म में आपका किरदार क्या है?

वासु भगनानी और जैकी भगनानी निर्मित और चक्री तोलाती निर्देशित इस फिल्म में मैंने एक गुजराती लड़की जीनत पटेल का किरदार निभाया है। जीनत पटेल फैशन डिजाइनर है। यह बहुत फनी कैरेक्टर है। उसका अपना एटीट्यूड और स्टाइल है। उसका कहना है कि वह बहुत ही ज्यादा स्टाइलिश है, भले ही लोग उसके बारे में कुछ भी सोचते हों। जीनत पटेल बॉलीवुड से जुड़ना चाहती है, जब उसे न्यूयॉर्क में एक इवेंट का हिस्सा बनने का अवसर मिलता है, तो किस तरह की सिचुएशंस बनती हैं, यही सब फिल्म में दिलचस्प ढंग से दिखाया गया है।
आगे की स्लाइड्स में पढ़िए वेलकम टू न्यूयार्क को लेकर सोनाक्षी सिन्हा के कई और खुलासे-
Next Story
Top