Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जानिए जोगी कांग्रेस के युवा नेता विनोद तिवारी का वीडियो क्यों हो रहा है वायरल

जब से फिल्म ''जिला गोरखपुर'' का पोस्टर जारी हुआ है, तब से फिल्म को लेकर विवाद लगातार बढ़ता जा रहा है। इस मामले में बीजेपी नेता आई.पी सिंह ने फिल्म के निर्माता विनोद तिवारी समेत कई लोगों के खिलाफ लखनऊ के विभूति गढ़ थाने में एफआईआर दर्ज कराई है।

जानिए जोगी कांग्रेस के युवा नेता विनोद तिवारी का वीडियो क्यों हो रहा है वायरल
X

जब से फिल्म 'जिला गोरखपुर' का पोस्टर जारी हुआ है, तब से फिल्म को लेकर विवाद लगातार बढ़ता जा रहा है। इस मामले में बीजेपी नेता आई.पी सिंह ने फिल्म के निर्माता विनोद तिवारी समेत कई लोगों के खिलाफ लखनऊ के विभूति गढ़ थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। वहीं न्यूज़ 18 का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें फिल्म निर्माता विनोद तिवारी की जगह 'जोगी कांग्रेस छत्तीसगढ़' के युवा नेता विनोद तिवारी की फोटो लगा दी है।

दरअसल 'जिला गोरखपुर' फिल्म के पोस्टर में एक शख्स को भगवा रंग के कपड़े पहने और हाथ में पिस्तौल लिए दिखाया गया है, साथ ही पोस्टर में एक मंदिर और गाय के बछड़े को दिखाया गया है। इसके बाद से विवाद छिड़ा हुआ है।

भाजपा नेता का आरोप है कि फिल्म जिला गोरखपुर के पोस्टर के जरिए सीएम योगी आदित्यनाथ की छवि को धूमिल करने की कोशिश की गई। उन्होंने आगे कहा की भाजपा और हिन्दू सभ्यता को बदनाम करने की साजिश की गई है।

भाजपा नेता ने ये दावा करते हुए कहा कि इस फिल्म में मुंबई के एक नेता ने पैसा लगाया है। इसके बाद विवाद बढ़ गया है। वहीं समाजवादी पार्टी के नेता अबु आजामी ने भाजपा के आरोपो को नकारते हुए दावा किया कि वह फिल्म के निर्माता विनोद तिवारी को नहीं जानते।

विवाद बढ़ने के बाद फिल्म के निर्माता ने फिल्म ना बनाने का ऐलान किया है। उन्हें साथ ही ये भी दावा किया की फिल्म का संबंध सीएम योगी आदित्यनाथ से नहीं है।

बता दें कि फिल्म का पोस्टर जारी होने के बाद यह कहा जा रहा था कि ये फिल्म सीएम योगी आदित्यनाथ के जीवन पर बानाई जा रही थी।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story