Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

''कसौटी जिंदगी की'' अभिनेत्री उर्वशी ढोलकिया की जिंदगी में आया तूफान, शादी के दो साल बाद ही पति ने दिया तलाक, जानें वजह

एकता कपूर के धारावाहिक ''कसौटी जिंदगी की'' से टीवी इंडस्ट्री और घर-घर में फेमस होने वाली अभिनेत्री उर्वशी ढोलकिया आज एक अलग नाम बन चुकी है। उर्वशी को उनके नेगेटिव किरदारों के लिए काफी जाना जाता है।

एकता कपूर के धारावाहिक 'कसौटी जिंदगी की' से टीवी इंडस्ट्री और घर-घर में फेमस होने वाली अभिनेत्री उर्वशी ढोलकिया आज एक अलग नाम बन चुकी है। उर्वशी को उनके नेगेटिव किरदारों के लिए काफी जाना जाता है।

इसे भी पढ़ेः जय भानुशाली और माही के घर जल्द गूंजेगी बच्चे की किलकारी!

सीरियल में तो वह हर किसी की जिंदगी में मुसीहत लेकर आती हैं। लेकिन खुद उनकी जिंदगी भी कांटो भरी रही हैं। बता दें कि जब वह 16 साल की थी तभी उर्वशी की शादी हो गई थी। 17 साल की उम्र में ही उनके जुड़वां बच्चे हो गए थे।

लेकिन उर्वशी के पति ने उनको शादी के दो साल के अंदर ही तलाक दे दिया। इसके बाद उर्वशी की जिंदगी में मुसीबत तो आया लेकिन उन्होंने इससे हार नहीं मानी और वह लगातार काम करती रहीं। उर्वशी ने इसके बाद 'कहानी तेरी मेरी', 'बड़ी दूर से आए हैं', 'घर एक मंदिर' आदि धारावाहिकों में काम किया।

लेकिन अब उर्वशी जल्द ही धारावाहिक 'कसौटी जिंदगी की 2' में अपनी अदाकारी का प्रदर्शन करेंगी। यह धारावाहिक जल्द ही स्टार प्लस पर प्रसारित होगा इस घारावाहिक में उनके किरदार का नाम सुधा होगा।

उर्वशी ढोलकिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह हर वक्त अपनी फोटोज को इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। उर्वशी के दो बेटे हैं जिनका नाम सागर और क्षितिज है। वह बिग बॉस सीजन 6 की विजेती रही थी।

Next Story
Share it
Top