Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सुगंधा ने जीता सारेगामापा लिटिल चैंप्स 2019 का खिताब, 5 साल पहले भी रह चुकी हैं इस शो का हिस्सा

विवार को भारतीय टेलीविजन के फेमस सिंगिंग रियलिटी शो सारेगामापा लिटिल चैंप्स का ग्रैंड फिनाले था। बता दें कि फाईनल में आयुष केसी, मोहम्मद फैज, अनुष्का पात्रा, प्रीतम आचार्य और आस्था दास को पीछे छोड़ते हुए नागपुर की सुगंधा दाते ने खिताब को अपने नाम कर लिया है।

सुगंधा ने जीता सारेगामापा लिटिल चैंप्स 2019 का खिताब, 5 साल पहले भी रह चुकी हैं इस शो का हिस्सा
X

रविवार को भारतीय टेलीविजन के फेमस सिंगिंग रियलिटी शो सारेगामापा लिटिल चैंप्स(sa re ga ma pa little champs 2109) का ग्रैंड फिनाले था। बता दें कि फाईनल में आयुष केसी, मोहम्मद फैज, अनुष्का पात्रा, प्रीतम आचार्य और आस्था दास को पीछे छोड़ते हुए नागपुर की सुगंधा दाते(Sugandha date) ने खिताब को अपने नाम कर लिया है।

सुगंधा को इनाम के रूप में 5 लाख रुपए और एक ट्रॉफी दी गई। सुगंधा की आवाज को जजों के साथ साथ दर्शकों ने भी खूब सराहा है। पूरे सीजन के दौरान सुगंधा अपने आवाज से दर्शकों और जजेस को खुश करती आई हैं। इस शो के जज ऋचा शर्मा(Richa sharma), अमाल मलिक(Amaal malik) और शान(Shaan) थे।

सारेगामापा लिटिल चैंप्स का खिताब अपने नाम करने के बाद सुगंधा ने कहा कि सारेगामापा लिटिल चैंप्स मेरे लिए सीखने का एक शानदार मौका था। मैं बहुत खुशनसीब हूं कि मुझे संगीत सिखाने वाले ऐसे गुरु और मेंटॉर मिले। सभी जजों ने हमेशा मुझे प्रेरित किया और संगीत की मेरी इस यात्रा को आगे बढ़ाने में मदद की। मैं बहुत खुश हूं कि मुझे इस तरह का मौका मिला जहां लोगों ने मेरा टैलेंट देखा।

विनर सुगंधा दाते ने आगे कहा कि ज्यूरी मेंबर के अलावा कंटेस्टेंट के साथ मेरी बहुत अच्छी बॉन्डिंग है। अब मैं आगे देख रही हूं कि संगीत की इस यात्रा को कैसे बढ़ाया जाए। मुझे हमेशा सारेगामापा लिटिल चैंप्स की पूरी टीम पर गर्व रहेगा। यह अनुभव अद्भुत था।

बता दें कि 5 साल पहले सुगंधा इंडियन आइडल जूनियर का भी हिस्सा रह चुकी हैं। पर उस वक्त वो केवल टॉप 5 तक ही पहुंच पाई थीं 6 साल की उम्र से ही सुगंधा गाना गा रही हैं। एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा के लिए सुगंधा इच्छा जाहीर की है।

बता दें कि इस शो के फिनाले में शाहिद कपूर(Shahid kapoor) और कियारा आडवानी(Kiara advaani) भी अपनी फिल्म कबीर सिंह(Kabir singh) का प्रमोशन करने पहुंचे थे। इसके अलावा मीका स‍िंह(Mika singh), कुमार सानू(Kumar sanu), कव‍िता कृष्णमूर्त‍ि(kavita krishnamurthy) और बाबुल सुप्र‍ियो(Babul supriyo) भी इस फिनाले में शामिल थे।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story