Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

बॉक्स अॉफिस पर औंधे मुंह गिरी ट्यूबलाइट, कमाई रह गई फुस्स

दुनियाभर में 5500 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई ट्यूबलाइट की कमाई बेहद कम रही है।

बॉक्स अॉफिस पर औंधे मुंह गिरी ट्यूबलाइट, कमाई रह गई फुस्स

सलमान खान की ट्यूबलाइट बुझती दिख रही हैं। ईद पर अपनी फिल्म रिलीज करने वाले सलमान खान का सिक्का इस बार नहीं चला है। सलमान की ट्यूबलाइट की पहले दिन की कमाई बेहद कम रही है।

दुनिया भर में करीब 5500 स्क्रीन्स पर रिलीज होने के बावजूद भी ट्यूबलाइट ने कमाई में फिल्म को गर्त में ढकेल दिया।

फिल्म समीक्षकों ने पहले ही फिल्म को काफी नकारात्मक प्रतिक्रिया दी हैं। सलमान खान और कबीर खान की जोड़ी इस बार बजरंगी जैसा जादू चलाने में नाकाम रही है।

बाहुबली और दंगल की सफलता को देखते हुए फिल्म से करीब 500 करोड़ कमाई की उम्मीद के कयास लगाए गए थे लेकिन फिल्म बॉक्स अॉफिस पर औंधे मुंह गिर गई है।

सल्लू की ट्यूबलाइट की पहले दिन की कमाई 21 करोड़ रुपए रही है। सलमान खान की पिछली 10 फिल्में 100 करोड़, 200 करोड़ और 300 करोड़ क्लब में शामिल होती रही हैं लेकिन इस बार ट्यूबलाइट वैसा कमाल दिखा पाएगी या नहीं इस पर लगातार संदेह बना हुआ है।

इस फिल्म से सलमान खान को काफी उम्मीदें थीं फिल्म को काफी नेगेटिव रेस्सपॉन्स भी मिला है। हालांकि सलमान ने जब भी ईद पर अपनी कोई फिल्म रिलीज की है उसे काफी फायदा मिला है।

सलमान ने 2012 में ही ईद पर 'एक था टाइगर' रिलीज की जिसकी पहले दिन की कमाई 32.93 करोड़ थी वहीं 2014 में किक ने 26.40 करोड़ कमाए, 2015 में बजरंगी भाईजान ने 27.25 करोड़ कमाए और 2016 में सुल्तान ने सबसे ज्यादा 36.54 करोड़ की कमाई की थी।

Next Story
Share it
Top