Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Who is Suraj Nambiar: जानिए कौन है मौनी रॉय का होने वाला पति, कैसे शुरू हुई थी इनकी लव स्टोरी ?

Mouni Roy: मौनी रॉय अपने कथित ब्वॉयफ्रेंड सूरज नांबियार संग साथ फेरे लेने वाली है। दोनों का परिवार शादी की तैयारियों में जुटा हुआ है।

Who is Suraj Nambiar: जानिए कौन है मौनी रॉय का होने वाला पति, कैसे शुरू हुई थी इनकी लव स्टोरी ?
X

टीवी स्टार से बॉलीवुड एक्ट्रेस बनी मौनी रॉय (Mouni Roy) अब जल्द ही शादी करने वाली है। बताया जा रहा है कि मौनी रॉय अपने कथित ब्वॉयफ्रेंड सूरज नांबियार संग साथ फेरे लेने वाली है। दोनों का परिवार शादी की तैयारियों में जुटा हुआ है। फिलहाल, शादी की तारीख को लेकर बात चल रही है। जल्द ही शादी की फिक्स डेट सामने आ जाएगी। खबरों की मानें तो मौनी रॉय और सूरज नांबियार के परिवार की मुलाकात मंदिरा बेदी के घर पर हुई। आपको बता दें कि मौनी रॉय और मंदिरा बेदी बेस्ट फ्रेंड्स है।

दोनों परिवार के बीच चली मुलाकात में शादी को लेकर सारी बातें फाइनलाईज हुई। शादी की डेट फिक्स होते ही इनविटेशन कार्ड भी छपने दे दिए जाएंगे। सोशल मीडिया पर पिछले कुछ समय से मौनी और सूरज (Suraj Nambiar) के अफेयर की चर्चा जोरों पर थी। लेकिन अपने रिश्ते को लेकर किसी ने भी कोई खुलासा नहीं किया। चलिए आपको बताते है कि आखिर कौन है मौनी रॉय के होने वाले पति सूरज नांबियार-

सूरज नांबियार दुबई बेस्ड बैंकर है। दोनों की मुलाकात दुबई में ही हुई थी। दरअसल मौनी लॉकडाउन के दौरान दुबई में फंस गई थी। इस दौरान वो अपनी बहन, जीजा और उनके बच्चों के साथ दुबई में थीं। बताया जाता है कि इसी लॉकडाउन के दौरान मौनी और सूरज नांबियार की दोस्ती बढ़ने लगी। वक्त के साथ ये दोस्ती प्यार में बदल गई और दोनों अब शादी करने वाले है। आपको बता दें कि मौनी रॉय का हाल ही में गाना 'पतली कमरिया' रिलीज हुआ है। इस गाने को काफी प्यार मिल रहा है।

Next Story