Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

द कपिल शर्मा शो की सुगंधा ने कर ली एक कॉमेडियन संग सगाई, सोशल मीडिया पर शेयर की फोटोज़

सुंगधा मिश्रा(Sugandha Mishra) के फैंस के लिए एक गुड न्यूज़ है। सुगंधा जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए.....

The Kapil Sharma show star Sugandha Mishra engaged with Sanket Bhosale share photos on social media
X

'द कपिल शर्मा शो' की सुगंधा ने रचाई सगाई

द कपिल शर्मा शो(The Kapil Sharma Show) में सभी को हंसाने वाली कॉमेडियन सुंगधा मिश्रा(Sugandha Mishra) के फैंस के लिए एक गुड न्यूज़ है। सुगंधा जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए फैंस को अपने हमसफर से मिलवाया है। सुगंधा के होने वाले पति कोई और नहीं बल्कि कॉमेडियन संकेत भोसले(Sanket Bhosle) हैं। उन्होंने संकेत के साथ सगाई की अपनी कुछ फोटोज़ इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इसके साथ ही सुगंधा ने यह भी बताया कि वह जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं।

सुगंधा ने संकेत के साथ एक रोमांटिक फोटो शेयर करते हुए लिखा- फॉरएवर। इसके साथ ही उन्होंने अंगूठी और एक हार्ट इमोजी पोस्ट की है। इस फोटो में दोनों काफी क्लोज नजर आ रहे हैं। इसे शेयर करते हुए संकेत लिखते हैं, 'मैंने अपनी सनसाइन को ढूंढ लिया।' फोटोज में आप देख सकते हैं कि दोनों के चेहरे पर इस पल की खुशी साफ नजर आ रही है। संकेत के फैंस ये खबर सुनकर चौंक गए हैं। उनके फैंस दोनों को ढेर सारी बधाई दे रहे हैं।


सुगंधा और संकेत 'द कपिल शर्मा शो' में कई बार साथ में काम कर चुके हैं। संकेत संजय दत्त की मिमिक्री के लिए जाने जाते हैं। सुगंधा एक प्रोफेशनल सिंगर होने के साथ एक बेहतरीन कॉमेडियन भी हैं। वह कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर दोनों के साथ काम कर चुकी हैं। दोनों आखिरी बार साथ में सुनील ग्रोवर के शो गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान में नजर आए थे।

आपको बता दें सुगंधा और संकेत का नाम कई बार साथ में जोड़ा गया है लेकिन इस बात पर दोनों ने हमेशा एक-दूसरे को अच्छा दोस्त बताते हुए चुप्पी साधी हुई थी।दोनों के डेटिंग की खबरें बीते काफी वक्त से चर्चा में हैं। दोनों ने काफी वक्त एक दूसरे को डेट करने के बाद अब सगाई की हैं। सुगंधा ने एक इंटरव्यू में संकेत के साथ अपनी बॉंडिंग पर बात की थी। उन्होंने कहा था कि वह दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं और वो जो मैंने प्यार किया का डायलॉग है ना कि दोस्ती की है तो निभानी पड़ेगी। तो दोस्ती निभा रहे हैं। हमारी केमिस्ट्री बहुत अच्छी है और एक-दूसरे के काम की रिस्पेक्ट करते हैं, मैं और कुछ नहीं कह सकती।

Next Story