Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जब शाहरुख खान की फिल्मों पर इमरान हाशमी ने कह दी थी ऐसी बात, पढ़ें पूरा किस्सा

इन दिनों इमरान हाशमी अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर खबरों में है। एक्टर ने अपनी आगामी फिल्म के लिए जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन किया है। इन सब के बीच इमरान का एक थ्रोबैक वीडियों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में उन्होंने शाहरुख खान की फिल्मों को लेकर एक बात कही है।

The kapil sharma show Emraan Hashmi talks about Shah Rukh Khan films watch video viral
X

जब शाहरुख खान की फिल्मों पर इमरान हाशमी ने कह दी थी ऐसी बात, पढ़ें पूरा किस्सा

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में एक्टर इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) को सीरियल किसर के नाम से जाना जाता है। इमरान नें अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक बेहतरीन फिल्में की हैं। इमरान की एक्टिंग तो है ही लाजवाब साथ ही साथ वे फिल्मों में इंटिमेट सीन और लिप लॉक को लेकर काफी खबरों में रहते हैं। इन दिनों इमरान अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर खबरों में है। एक्टर ने अपनी आगामी फिल्म के लिए जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन किया है। इन सब के बीच इमरान का एक थ्रोबैक वीडियों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियों में वह लड़की पटाने की टिप्स देते हुए नजर आ रहें है। इतना ही नहीं इमरान ने इस वीडियों में शाहरुख खान की फिल्मों को लेकर के भी बड़ी बात कही है।

इमरान का ये वायरल वीडियो साल 2019 का है जब इमरान पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा (Guru Randhawa) के साथ 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में पहुंचे थे। जैसे कि शो के होस्ट कपिल शर्मा (Kapil Sharma) बाकी सभी गेस्ट के साथ करते है, उन्होंने रंधावा और इमरान के साथ मिलकर खूब सारी मस्ती की। वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे वह रंधावा की टांग खींचते हुए इमरान हाशमी तक पहुंचते है। कपिल वीडयो में इमरान के फेमस सॉन्ग 'भीगे होंठ तेरे' (Bheege Honth Tere) को कोट करते हुए कहते है कि इमरान लड़की पटाने में इधर उधर की बात करके टाइम वेस्ट नहीं करते वे सीधे मुद्दे पर आ जाते हैं। कपिल ने कहा, "इमरान भाई सीधा बोलते हैं, 'कभी मेरे साथ कोई रात गुजार, तुझे सुबह तक मैं करूं प्यार।'" कपिल की इस बात पर इमरान कहतें है, "जहां तक आपने बोला टाइम वेस्ट करने की बात , मैं हमेशा कहता हूं कि शाहरुख खान की फिल्मों में उनको लड़की एंड में मिलती है। फिर शाहरुख अपने स्टाइल में पता नहीं क्या-क्या करते हैं, मुझे पहले हिस्से में ही मिल जाती है।" ये सुनकर वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगते हैं।

वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो इमरान हाशमी ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2003 में आयी विक्रम भट्ट की फिल्म 'फुटपाथ' (Footpath) से की थी। इसके बाद एक्टर ने 'मर्डर', 'गैंगस्टर', 'जहर', 'गुड बॉय बैड बॉय' और 'हमारी अधूरी कहानी' जैसी कई फिल्में की। इसके अलावा इमरान ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 'चीट इंडिया', 'बार्ड ऑफ ब्लड' में भी नजर आए। इधर कुछ दिनों पहले खबर आयी थी कि इमरान, सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'एक था टाइगर' (Ek Tha Tiger) सीरीज के अगले पार्ट में नजर आएंगे। इस फिल्म में सलमान खान को मुकाबला देने के लिए एक्टर ने अपना जबरदसत ट्रांसफॉर्मेशन किया है।

Next Story