Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सोफिया हयात पर अभिनव शुक्ला संग वन नाइट स्टैंड के लगे आरोप, वीडियो शेयर कर दी सफाई

'बिग बॉस' से चर्चा में आयी सोफिया हयात एक बार फिर खबरों में छायी हुईं है। सोफिया हयात पर एक यूजर ने गंभीर आरोप लगाए हैं। इस यूजर का दावा है कि सोफिया हयात का अभिनव शुक्ला के साथ अफेयर है। इस बेहूदा ट्रोल को जवाब देते हुए सोफिया ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो के अलावा सोफिया ने उस ट्रोलर के मेसेज का स्‍क्रीनशॉट भी पोस्ट किया है।

Sofia Hayat accused of one night stand with Abhinav Shukla shared video on social media and clarified
X

सोफिया हयात पर अभिनव शुक्ला संग वन नाइट स्टैंड के लगे आरोप, वीडियो शेयर कर ट्रोलर को दिया जवाब

'बिग बॉस' (Bigg Boss) से चर्चा में आयी सोफिया हयात (Sofia Hayat) एक बार फिर खबरों में छायी हुईं है। सोफिया हयात पर एक इंस्टाग्राम यूजर ने गंभीर आरोप लगाए हैं। इस ट्रोल का दावा है कि सोफिया हयात का अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) के साथ अफेयर है। इतना ही नहीं, इस यूजर ने सोफिया को 'सस्‍ती पॉर्न स्‍टार' बताया है और उनके मरने की भी कामना की है। इस बेहूदा ट्रोलर को जवाब देते हुए सोफिया ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो के अलावा सोफिया ने उस ट्रोलर के मेसेज का स्‍क्रीनशॉट भी पोस्ट किया है।

सोफिया ने अपने इंस्‍टाग्राम पोस्ट में बताया है कि पहले इस शख्‍स ने उनसे मदद मांगी थी, लेकिन बाद में उसकी इन हरकतों के कारण उन्‍होंने उसे ब्‍लॉक कर दिया। जिसके बाद उस शख्‍स ने एक दूसरा अकाउंट बनाया और फिर सोफिया को धमकी भरे मेसेज भेजे। यहां तक कि उन्‍हें 'स्लट' भी बताया। सोफिया ने इस पूरे मामले पर अपनी सफाई देते हुए कहा, 'मैं अभिनव शुक्‍ला को नहीं जानती। जब मैंने उनके बारे में गूगल किया तब मुझे पता चला कि वह कौन हैं। मेरा उनके साथ कोई रिलेशन नहीं है। मैंने उन्‍हें कभी डेट नहीं किया और न ही उनके साथ कभी काम किया है। जो लोग मेरे कैरेक्टर पर सवाल उठा रहे हैं, मेरे बारे में अफवाह फैला रहे हैं, उन्‍हें रियलिटी चेक की जरूरत है।'


बता दें कि आरोप लगाने वाली कथित महिला यूजर ने सोफिया को मेसेज में न सिर्फ उन्‍हें धमकी दी, बल्‍क‍ि बदतमीजी की हद भी पार की। इस यूजर ने अपने मेसेज में लिखा, 'मैं तुम्‍हारे और अभिनव शुक्‍ला के बारे में सब जानती हूं... उसने तुम्‍हारा सेक्‍सुअल इस्‍तेमाल भी किया है। मैं तुम्‍हारे वन नाइट स्‍टैंड वाले पार्टनर और तुम्‍हारे खिलाफ लीगल ऐक्‍शन लूंगी। मैं हर दिन यह प्रार्थना करती हूं कि तुम और तुम्‍हारे माता-पिता जल्‍द मर जाएं। मैं तुम्‍हें जेल में देखना चाहती हूं स्लट। तुम्‍हारे माता-पिता को शर्म आनी चाहिए कि उन्‍होंने तुम्‍हारे जैसी सस्‍ती और बेशर्म पॉर्न स्‍टार पैदा की है।' सोफिया ने इस बात की जानकारी अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करके दी थी। इस पोस्ट में यूजर के मैसेज का स्क्रीनशॉट था।

Next Story