Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

श्वेता तिवारी पर पैसे न लौटाने का आरोप, शख्स बोला- 'पैसे मांगने पर ब्लॉक कर देती है श्वेता'

श्वेता तिवारी पर पैसे न लौटाने का आरोप लगा। शख्स ने कहा- 'पैसे मांगने पर ब्लॉक कर देती है श्वेता'

श्वेता तिवारी पर पैसे न लौटाने का आरोप, शख्स बोला- पैसे मांगने पर ब्लॉक कर देती है श्वेता
X

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी पर उनके एक कर्मचारी ने धोखाधड़ी का आरोप लगाया है। ये आरोप उनके एक्टिंग स्कूल के एक्स टीचर राजेश पाण्डेय ने लगाया है। राजेश पाण्डेय का आरोप है कि श्वेता उनके 52 हजार रुपए नहीं लौटा रही है। राजेश का कहना है कि पिछले दो साल से वो अपने पैसों के लिए श्वेता से संपर्क करने की कोशिश कर रहा है, लेकिन वो उसका जवाब नहीं दे रही है। राजेश पाण्डेय ने बताया- 'मैंने पिछले पांच सालों से श्वेता तिवारी की एक्टिंग स्कूल में एक्टिंग सिखाई थी।

राजेश पाण्डेय ने आगे बताया कि साल 2012 से मैनें उनकी एकेडमी ज्वॉइन की थी, रोजाना 10-15 बच्चों को एक्टिंग सिखाता था। लेकिन दो साल पहले श्वेता ने अपनी एक्टिंग स्कूल बंद कर दी और मुझे आश्वासन दिया कि वो मेरे पैसे दे देंगी। लेकिन अभी तक मेरे पैसे नहीं दिए गए। मैंने श्वेता को इस बीच कई बार कहा कि प्लीज मेरे पैसे दे दीजिए लेकिन वो न तो कुछ रिप्लाई करती है और न ही मेरा फोन उठाती है। उन्होंने कई बार मुझे ब्लॉक भी कर दिया। मेरी आर्थिक स्थिति इतनी खराब है कि मैं अपने घर का रेंट भी नहीं दे पा रहा हूं।


राजेश ने आगे कहा कि वो एक स्त्री है, उनका मैं खूब सम्मान करता हूं लेकिन उनका ये रवैया माफी के लायक नहीं है। ऐसे वक्त में जब पैसे किसी के पास नहीं हैं, मैं कहां जाऊं और किससे मदद मांगू। कितने लोगों के लिए श्वेता तिवारी एक प्रेरणा है। लोग उन्हें पसंद करते है लेकिन उनका दूसरा चरित्र भी है, जिसे मैं देख रहा हूं। खुद की हालत पर शर्मिंदा हूं। मेरे पास खाना खाने तक के पैसे नहीं है। उम्मीद है कि श्वेता (Shweta Tiwari) मेरी मेरे पैसे लौटा देंगी।

Next Story