Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बेटे संग सपना चौधरी ने खास अंदाज में सेलिब्रेट किया पति वीर साहू का बर्थडे, फोटो हो रही वायरल

सपना चौधरी ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया। एक फोटो में वीर साहू ने बेटे को गोद में लिया हुआ है और सपना अपने बच्चे को निहार रही है।

बेटे संग सपना चौधरी ने खास अंदाज में सेलिब्रेट किया पति वीर साहू का बर्थडे, फोटो हो रही वायरल
X

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने अपने पति वीर साहू का जन्मदिन सेलिब्रेट किया। बर्थडे सेलिब्रेशन की फोटो तेजी से वायरल हो रही है। इन फोटोज को सपना चौधरी ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया। एक फोटो में वीर साहू ने बेटे को गोद में लिया हुआ है और सपना अपने बच्चे को निहार रही है। इस फोटो को शेयर करते सपना चौधरी ने कैप्शन में लिखा- 'मेरे किंग वीर साहू को हैप्पी बर्थडे'

लुक्स की बात करें तो सपना और वीर दोनों ही यैलो कलर के ड्रेस में नजर आ रहे है। एक फोटो में वीर साहू के फेस पर केक लगा हुआ है और बैकग्राउंड में डेकोरेशन नजर आ रहा है। कलरफुल गुब्बारे दिखाई दे रहे है। आपको बता दें कि सपना चौधरी ने हाल ही अपने बेटे संग फोटो शेयर की थी। इस फोटो में सपना बच्चे को गोद में लिए हुए नजर आ रही है। ये फोटो अभी भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है।


आपको बता दें कि सपना चौधरी और वीर साहू ने जनवरी में शादी की थी। लेकिन वीर साहू के रिश्तेदार का निधन होने के चलते ये शादी बेहद शांत और सादगी से की गई। इसकी खबर किसी को कोई कानों-कान नहीं हुई। शादी का खुलासा तब हुआ जब सपना चौधरी मां बनीं। मां बनने के बाद सपना चौधरी काम पर वापस लौंट आई है। हाल ही में उनके नए म्यूजिक वीडियोज रिलीज हुआ। जिसमें 'कत्ल' और 'नलका' शामिल है। ये म्यूजिक वीडियो यूट्यूब पर काफी वायरल हो रही है।

Next Story