Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

विकास गुप्ता पर 'मानहानि' का केस दर्ज करेगा अर्शी खान का परिवार, 'कारण बताओ नोटिस' भजेगा घर

Salman Khan Show Bigg Boss 14: बिग बॉस में विकास गुप्ता ने अर्शी खान पर आरोप लगाए कि वो उनकी मां शारदा गुप्ता को ब्लैकमेल करती थी। विकास गुप्ता ने कहा कि अर्शी खान मेरे परिवार के बारे में काफी कुछ जानती है, इसलिए वो मुझे और मेरे परिवार को ब्लैकमेल करती रहती है।

विकास गुप्ता पर मानहानि का केस दर्ज करेगा अर्शी खान का परिवार, कारण बताओ नोटिस भजेगा घर
X

'बिग बॉस 14' में कंटेस्टेंट विकास गुप्ता अक्सर चर्चाओं में रहते है। कभी काम को लेकर तो कभी पर्सनल लाइफ के सिलसिले में.... उनकी पर्सनल लाइफ के कुछ राज नेशनल टीवी पर भी खुले। बिग बॉस में विकास गुप्ता ने अर्शी खान पर आरोप लगाए कि वो उनकी मां शारदा गुप्ता को ब्लैकमेल करती थी। विकास गुप्ता ने कहा कि अर्शी खान मेरे परिवार के बारे में काफी कुछ जानती है, इसलिए वो मुझे और मेरे परिवार को ब्लैकमेल करती रहती है।

विकास गुप्ता ने खुलासा किया था कि उनपर 1.8 करोड़ रुपए का कर्जा हो गया है जोकि उनके पैरेंट्स ने देने से मना कर दिया है। उनकी पैरेंट्स ने उन्हें अपनी प्रोपर्टी का हिस्सा देने से मना कर दिया। वो आर्थिक तंगी से गुजर रहे है। इस बात को लेकर भी अर्शी खान टॉर्चर करती है। एक इंटरव्यू में विकास गुप्ता की मां शारदा गुप्ता ने कहा- 'मुझे नहीं पता कि अर्शी खान किस बारे में बात करती है.. मैंने उससे दो-ढाई साल पहले बात की थी लेकिन मैंने कुछ भी निजी बातें नहीं बताई थी, जो वो शो में विकास के खिलाफ बोलती है।'

विकास के इन आरोपों को लेकर अब अर्शी खान का परिवार उनके खिलाफ लीगल एक्शन लेगा। परिवार का कहना है कि अर्शी ने उन्हें कभी ब्लैकमेल नहीं किया। हम लोग विकास गुप्ता और उनकी मां शारदा गुप्ता के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज करेंगे और कारण बताओ नोटिस भेजेंगे। इसके लिए परिवार के सदस्य गोरेगांव ईस्ट के वकील सीए अंबानी से सलाह ले रहे है। आपको बता दें कि अर्शी खान का परिवार भोपाल में है।

Next Story