Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राहत इंदौरी के पास 'मिर्जा गालिब' की लाइन लेकर पहुंचा था प्रोड्यूसर, की थी अतरंगी फरमाइश

राहत इंदौरी को आज पूरा देश याद कर रहा है। उन्होंने एक इंटरव्यू में एक किस्सा शेयर किया था। जिसमें वो बता रहे है कि एक प्रोड्यूसर जब उनके पास 'मिर्जा गालिब' की लाइन लेकर पहुंचा था और उन्होंने अतरंगी फरमाइश की थी।

राहत इंदौरी के पास मिर्जा गालिब की लाइन लेकर पहुंचा था प्रोड्यूसर, की थी अतरंगी फरमाइश
X
राहत इंदौरी

मशहूर शायर राहत इंदौरी का मंगलवार को कोरोना से निधन हो गया है। वो इंदौर के अरबिंदो हॉस्पिटल में भर्ती थे। बताया जा रहा है कि कोरोना संक्रमित होने के बाद उन्हें शाम 4 बजे 2 बार दिल का दौरा पड़ा था। उसके बाद उनकी हालत बिगड़ती गई और राहत इंदौरी अपनी जिंदगी और मौत के बीच चल रही इस जंग में हार गए। राहत इंदौरी की शायरियां लोगों के दिल को छू जाती थी। यूट्यूब पर राहत इंदौरी का इंटरव्यू जमकर वायरल हो रहा है। ये इंटरव्यू कोई और नहीं बल्कि मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा अपने 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में ले रहे है।

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) शो इंटरव्यू के दौरान कहते है 'राहत साहब ने संजीदा शायरी बहुत की है, बॉलीवुड गाने भी बहुत लिखे है, सर आपसे किसी प्रोड्यूसर ने अतरंगी फरमाइश की है, हालांकि किसी की जरूरत नहीं है कि वो आपको बोल दें कि इस लाइन को इधर से उधर कर दो, क्योंकि आपसे बेहतर कौन समझता है, लेकिन कभी ऐसा हुआ है ?' इस सवाल का जवाब देते हुए राहत इंदौरी ने एक किस्सा सुनाया। जिसे सुन वहां मौजूद पब्लिक खिलखिलाकर हंसने लगी।

राहत इंदौरी (Rahat Indori) ने जवाब देते हुए कहा- 'बहुत 50 बरस में बहुत हुआ है, तीन-चार दर्जन फिल्मों में मैंने गाने लिखे है और अजीब-अजीब तजुर्बे है, नाम तो नहीं लूंगा मैं लेकिन प्रोड्यूसर मेरे पास आए। एक फिल्म लिख रहा था मैं अनु मलिक के साथ। उन्होंने मुझे ही लाइन लिखकर दी कि राहत साहब मेरे लिरिक्स में ये लाइन जरूर आना चाहिए। मैनें देखा तो वो लाइन 'गालिब' की थी। तो मैनें उनसे कहा कि ये लाइन मिर्जा गालिब का मशहूर शेर है, लोग बहुत ही बुरा-भला कहेंगे, हम लोग पकड़े जाएंगे। तो उन्होंने सोचा और कहा कि राहत भाई को दो हजार देकर सौदा खत्म करो ना' इस वीडियो के जरिए लोग राहत इंदौरी को काफी याद कर रहे है।

Next Story