Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

युविका चौधरी और प्रिंस नरूला ने छिपाई 'कोरोना पॉजीटिव' होने की बात, हॉस्पिटल में चल रहा डेंगू का इलाज

टीवी के फेमस कपल प्रिंस नरूला और युविका चौधरी चंडीगढ़ के अस्पताल में भर्ती है। प्रिंस के पिता, बहन और भतीजे को भी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। सूत्रों की मानें तो दोनों पहले कोरोना पॉजिटिव थे, जिसके चलते दोनों क्वारंटीन में थे।

युविका चौधरी और प्रिंस नरूला ने छिपाई कोरोना पॉजीटिव होने की बात, हॉस्पिटल में चल रहा डेंगू का इलाज
X

टीवी के फेवरेट कपल प्रिंस नरूला और युविका चौधरी हॉस्पिटल में एडमिट है। उनको डेंगू हो गया है। जिसका इलाज हॉस्पिटल में चल रहा है। सूत्रों की मानें तो दोनों पहले कोरोना पॉजिटिव थे, जिसके चलते दोनों क्वारंटीन में थे। इस पर युविका ने बताया कि वो कोरोना की चपेट में आए थे जिसकी वजह से उनकी इम्युनिटी काफी कम हो गई है। एक पत्रकार से बात करते हुए युविका चौधरी ने बताया कि पिछले महीने हम दोनों कोरोना पॉजिटिव थे। जिसके चलते हमारा इम्युनिटी लेवल काफी नीचे गिर गया है। ऐसे में इन्फेक्शन का खतरा बढ़ गया और हमें डेंगू हो गया।

कोरोना (Coronavirus) की खबर छिपाने को लेकर युविका (Yuvika Chaudhary) ने बताया कि हमारे अंदर कोरोना के लक्षण नहीं थे, डॉक्टर्स के कहने पर हम 21 दिनों के लिए क्वारंटीन हो गए थे। ये बात हम लोगों को नहीं बताना चाहते थे। घर से बाहर निकलने से पहले हमने टेस्ट करवाया था, जिसमें डेंगू सामने आया। आपको बता दें कि कोरोना पॉजीटिव होने की खबर को पहले प्रिंस (Prince Narula) और युविका ने महज अफवाह करार दिया था।

इसको लेकर युविका ने कहा था- 'हम चंडीगढ़ से मुंबई आए थे, सावधानी बरतते हुए हमने खुद को घर पर आइसोलेट कर लिया है। इस दौरान हम किसी से भी नहीं मिले। हमने कोविड 19 टेस्ट भी करवाया, जो खुशकिस्मती से नेगेटिव आया है। हमने सावधानी बरतते हुए खुद को पूरी तरह से घर में बंद कर लिया था, इससे लोगों को गलतफहमी हुईकि हमें कोरोना है और हमारा टेस्ट पॉजिटिव आया है। लेकिन ऐसा नहीं है'

Next Story