Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Marjaneya Song Out: रूबीना दिलैक को गोद में उठाकर ले गए अभिनव शुक्ला, देखती रह गई नेहा कक्कड़

Marjaneya Song Out: नेहा कक्कड़ के नए गाने 'मरजानया' में रूबीना दिलैक अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ नजर आ रही है।

Marjaneya Song Out: रूबीना दिलैक को गोद में उठाकर ले गए अभिनव शुक्ला, देखती रह गई नेहा कक्कड़
X

'बिग बॉस 14' की ट्रॉफी जीतने के बाद रुबीना दिलैक का पहला म्यूजिक वीडियो सामने आ चुका है। नेहा कक्कड़ के नए गाने में रूबीना दिलैक अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ नजर आ रही है। नेहा कक्कड़ के इस नए गाने का नाम 'मरजानया' है। ये आज रिलीज हो चुका है। रिलीज होते के साथ ही ये गाना यूट्यूब की ट्रेंडिंग लिस्ट में शामिल हो चुका है। इस गाने को लोग काफी पसंद कर रहे है। गाने में रूबीना और अभिनव की केमिस्ट्री देखते ही बन रही है।

गाने का फर्स्ट लुक को लोगों ने काफी पसंद किया था। गाने के फर्स्ट लुक में रुबीना और अभिनव स्विमिंग पूल के पास खड़े नजर आ रहे थे। अभिनव ने कलरपुल शर्ट पहनी थी, तो वहीं रुबीना ने ऑरेंज कलर की ड्रेस कैरी की हुई थी। दोनों का ये अंदाज लोगों को काफी पसंद आया। लोग इस गाने को काफी प्यार दे रहे है। आपको बता दें कि रूबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला की शादी 21 जून 2018 को हुई थी। इनकी शादी ने खूब सुर्खियां बटोरी।

बिग बॉस 14 की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली यही जोड़ी थी। लेकिन शो के दौरान रूबीना ने एक बड़ा खुलासा किया। डार्क सीक्रेट टास्क के दौरान रूबीना ने बताया कि अभिनव और मैं नवंबर में तलाक लेने वाले थे। हमने एक दूसरे को कुछ महीनों तक का मौका दिया हुआ था। लेकिन शो में उनके रिश्ते में छिपा हुआ प्यार उभरकर सामने आया और दोनों ने फिर से नई जिंदगी शुरु करने का फैसला लिया।

और पढ़ें
Next Story