Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शादी होते ही एक्स गर्लफ्रेंड गौहर खान को कुशाल टंडन ने बना लिया अपनी 'खाला', बोले- 'हाय किस्मत'

जैद को हग कर गौहर ने लखनऊ के लिए फ्लाइट पकड़ी और फ्लाइट में उनकी मुलाकात कुशाल टंडन से हुई। इसी फ्लाइट से कुशाल टंडन भी अपने होम टाउन जा रहे थे।

शादी होते ही एक्स गर्लफ्रेंड गौहर खान को कुशाल टंडन ने बना लिया अपनी खाला, बोले- हाय किस्मत
X

25 दिसंबर 2020 को बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान ने जैद दरबार संद निकाह किया। निकाह के दो दिन बाद गौहर खान अपने काम पर वापस लौट आई है। 27 दिसंबर को वो शूट के लिए लखनऊ रवाना हुईं। उन्हें जैद एयरपोर्ट तक छोड़ने गए। जैद को हग कर गौहर ने फ्लाइट पकड़ी और फ्लाइट में उनकी मुलाकात कुशाल टंडन से हुई। इसी फ्लाइट से कुशाल टंडन भी अपने होम टाउन जा रहे थे।

कुशाल टंडन ने सोशल मीडिया पर इस मुलाकात की कई वीडियोज शेयर की। वीडियो में कुशाल और गौहर साथ में बैठे नजर आ रहे है। इन वीडियोज को शेयर करते हुए कुशाल ने लिखा- 'एक हसीन इत्तेफाक, शादी मुबारक गौहर खान' वीडियो में कुशाल गौहर के बराबर वाली सीट पर बैठे नजर आए। दोनों काफी खुश दिखाई दे रहे है। आपको बता दें कि गौहर खान और कुशाल टंडन दोनों एक साथ 'बिग बॉस 7' में नजर आए थे। शो के दौरान दोनों के बीच प्यार शुरु हुआ। इस सीजन को गौहर खान ने जीता।


वायरल हो रही वीडियो में कुशाल कहते है कि 'दोस्तों, क्या चांस बना है। मैं अपने होम टाउन में एक शूट के लिए जा रहा हूं और देखिए मुझे फ्लाइट में अपनी एक पुरानी अच्छी दोस्त मिली, जिसकी हाल ही में शादी हुई है। वो मेरे बराबर में बैठी है। हम बायचांस मिले, मैं उसे स्टॉक नहीं कर रहा। शायद मुझे आपको असलियत में मुबारकबाद देनी थी। आपके लिए मैं बहुत खुश हूं। शादी मुबारक गौहर खाला, हाय किस्मत' ये सुन गौहर हंसने लगती है।

Next Story