Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

'केबीसी 12' की दूसरी करोड़पति बनीं IPS महिला अफसर, 7 करोड़ के सवाल के जवाब को भी किया लॉक !

IPS महिला अफसर 'केबीसी 12' की दूसरी करोड़पति बनीं। 7 करोड़ के सवाल के जवाब को भी लॉक किया! आप भी देखें प्रोमो

केबीसी 12 की दूसरी करोड़पति बनीं IPS महिला अफसर, 7 करोड़ के सवाल के जवाब को भी किया लॉक !
X

'कौन बनेगा करोड़पति' सीजन 12 को दूसरा करोड़पति भी मिल चुका है। इस सीजन की पहली करोड़पति दिल्ली में एक कंपनी में बतौर ग्रुप मैनेजर काम करने वाली नाजिया नसीम बनीं औप अब दूसरी करोड़पति आईपीएस महिला अफसर बनीं। दरअसल, शो का प्रोमो वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में आईपीएस अफसर मोहिता शर्मा हॉट सीट पर बैठी नजर आ रही है और 1 करोड़ रुपए के सवाल का सामना कर रही है। इस सवाल का जवाब सही होत है और वो एक करोड़ रुपए जीत जाती है।

इसके बाद मोहिता शर्मा 7 करोड़ के सवाल तक पहुंची। अमिताभ से बातचीत के दौरान मोहिता कहती हैं- 'चाहे जो मर्जी धनराशि जीतकर जाऊं लेकिन जब रात को सोऊं तो ये लगे कि बढ़िया खेली', मोहिता इस सीजन की दूसरी ऐसी कंटेस्टेंट हैं, जिसने एक करोड़ रुपए जीतीं। अगर मोहिता 7 करोड़ रुपए के सवाल का सही जवाब दे देती है, तो वो पिछले सभी सीजन्स की सबसे ज्यादा धनराशि जीतने वाली कंटेस्टेंट बन जाएंगी।

आने वाले एपिसोड में देखना होगा कि क्या मोहिता 7 करोड़ के सवाल का जवाब दे पाएंगी या इसे क्विट कर देंगी? आपको बता दें कि इस सीजन की वाली करोड़पति नाजिया नसीम ने आगे 7 करोड़ रुपए के लिए ये सवाल पूछा गया था। सवाल था- 'नेताजी सुभाष ने सिंगापुर में कहां आजाद हिंद फौज की घोषणा की थी ?' इसका जवाब था- 'सिंगापुर'... दरअसल नेताजी सुभाष चंद्र बोस ने 21 अक्तूबर 1943 के दिन सिंगापुर में आजाद भारत की अस्थायी सरकार बनाने की घोषणा की थी। साथ ही आजाद हिंद फौज को नए सिरे से खड़ा किया था। ये घोषणा सिंगापुर के कैथे सिनेमा हॉल में की गई थी।

Next Story