Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Kaun Banega Crorepati 12: कंगना रनौत से जुड़े इस सवाल के लिए कंटेस्टेंट को लेनी पड़ी लाइफलाइन

Kaun Banega Crorepati 12: केबीसी 12 में अमिताभ बच्चन ने कंटेस्टेंट ने कंगना रनौत से जुड़ा सवाल पूछा। इस सवाल का जवाब देने के लिए कंटेस्टेंट ने लाइफलाइन का इस्तेमाल किया।

Kaun Banega Crorepati 12: कंगना रनौत से जुड़े इस सवाल के लिए कंटेस्टेंट को लेनी पड़ी लाइफलाइन
X

टीवी का रियलिटी क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति 12' (Kaun Banega Crorepati 12) टीआरपी की लिस्ट में अपनी जगह बनाए हुए है। बीते एपिसोड में हॉट सीट पर छत्तीसगढ़ से आए कंटेस्टेंट आशीष ने फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट जीतकर कब्जा जमाया। गेम के दौरान अमिताभ बच्चन ने उनसे कंगना रनौत से जुड़ा एक सवाल पूछा। इसका जवाब आशीष को नहीं पता था। उन्होंने आशीष ने 50-50 लाइफलाइन ली।

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने आशीष से सवाल पूछा- 'इस गाने से फिल्म को पहचानिए? इस सवाल में आशीष को कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और राजकुमार राव (Rajkummar Rao) की फिल्म 'वखरा स्वैग' (Wakhra Swag) गाना सुनाया गया।' इस सवाल पर आशीष अटक गए। इसका जवाब उन्हें पता नहीं था। इसके लिए उन्होंने 50-50 लाइफ लाइन का इस्तेमाल किया और सही जवाब दिया। इसका सही जवाब दिया- 'जजमेंटल है क्या' (Judgementall Hai Kya)


आपको बता दें कि कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण इस बार केबीसी12 के लिए ऑडिशन डिजिटली लिया गया था। इस बार सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए गए। आप इस गेम को घर बैठे भी खेल सकते है। इसके लिए आपको सोनी लिव एप डाउनलोड करना होगा। हर रोज 10 विजेताओं को एक-एक लाख रुपये का इनाम दिया जाएगा। खास बात ये है कि आप टीम बनाकर भी खेल सकते है यानी आप अपने दोस्‍तों और परिवार के सदस्‍यों को इन्‍वाइट कर सकते है।

Next Story