Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Kaun Banega Crorepati 12: अनुराधा कपूर ने एक सवाल पर जाहिर की आपत्ति, अमिताभ बच्चन ने यूं दिया जवाब

Kaun Banega Crorepati 12: अनुराधा कपूर ने एक सवाल पर आपत्ति जाहिर की। जिसके बाद अमिताभ बच्चन ने उन्हें कुछ इस तरह जवाब दिया।

Kaun Banega Crorepati 12: अनुराधा कपूर ने एक सवाल पर जाहिर की आपत्ति, अमिताभ बच्चन ने यूं दिया जवाब
X

'कौन बनेगा करोड़पति 12' के कर्मवीर स्पेशल एपिसोड में अनुराधा कपूर बतौर कंटेस्टेंट के रूप में शामिल हुईं। शो में अनुराधा का साथ देने बॉलीवुड एक्ट्रेस रत्ना पाठक शाह आईं। आपको बता दें कि अनुराधा 'स्वयं' नाम की संस्था चलाती है। ये संस्था महिला सशक्तिकरण के लिए काम करती है। शो के दौरान अनुराधा बताती है कि उनके पास मजदूरों की पत्नियों से लेकर बिजनेसमैन तक की बेटियां मदद के आती है। अनुराधा शो में 25 लाख रुपये जीतकर गई।

शो के दौरान अनुराधा ने एक सवाल पर आपत्ति जताई। दरअसल, अनुराधा से पहले एक सवाल पूछा गया जिसके बाद उन्होंने 'फ्लिप द क्वेश्चन' लाइफ लाइन का इस्तेमाल किया। इसके लिए उन्होंने 'करंट एंड वर्ल्ड अफेयर' का टॉपिक चुना। इसके बाद ओलंपियन फुटबॉलर चुन्नीलाल गोस्वामी से जुड़ा सवाल पूछा। इस सवाल को सुनकर अनुराधा आपत्ति जाहिर करती है। अनुराधा कहती है कि ये सवाल गलत है। ये सवाल कंरट में कैसे आ सकता है।

इसका जवाब देते हुए अमिताभ बच्चन कहते है कि इनके साथ कुछ ऐसा हुआ जिसके बारे में आपको जवाब देने के बाद पता चलेगा। अमिताभ बच्चन ने सवाल पूछा कि 'इस ओलंपियन फुटबॉलर ने अपने राज्य के लिए इनमें से कौन सा खेल खेला है?' इस सवाल के साथ ओलंपियन फुटबॉलर चुन्नीलाल गोस्वामी की फोटो दिखाई गई। इसका सही जवाब है- 'क्रिकेट', आपको बता दें कि चुन्नीलाल गोस्वामी का निधन मई 2020 में हुआ था। इस वजह से ये सवाल करंट की कैटिगरी में आया। है।

Next Story