Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा की फिर हुई दोस्ती, क्या शो में करेंगे वापसी ?

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर का एक वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों साथ नजर आ रहे है। वीडियो में कपिल गाना गा रहे है और सुनील उनका साथ दे रहे है। इस वीडियो को देख फैंस मानकर चल रहे है कि जल्द ही सुनील ग्रोवर शो में वापसी कर सकते है।

सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा की फिर हुई दोस्ती, क्या शो में करेंगे वापसी ?सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा

सोनी टीवी (Sony TV) पर प्रसारित होने वाला 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) टीआरपी की लिस्ट में अपनी जगह बनाए रखता है। कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो को लोग काफी एन्जॉय कर रहे है, लेकिन आज भी दर्शको की डिमांड है कि कपिल शर्मा शो में सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) को वापस ले आए। सुनील ग्रोवर कभी गुत्थी तो कभी डॉक्टर मशहूर गुलाटी बनकर लोगों को हंसाया करते थे, लेकिन जब से सुनील ने शो छोड़ा है, लोग उन्हें काफी मिस कर रहे है और लगातार डिमांड कर रहे है कि वो शो में वापस लौटे।

इन्हीं डिमांड के बीच सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आपकी उम्मीदें बढ़ जाएगी। दरअलस, वीडियो में सुनील ग्रोवर कपिल शर्मा के साथ नजर आ रहे है। इस वीडियो को कपिल शर्मा ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर किया। बताया जा रहा है कि वीडियो कपिल के किसी करीबी दोस्त की शादी का वीडियो है। इस वीडियो में मीका सिंह भी नजर आ रहे है। वीडियो में मीका सिंह 'ए मेरी जोहरा जबीं' गाना गा रहे है। उनके साथ कपिल शर्मा भी ताल मिलाते हुए नजर आ रहे है। जब कपिल शर्मा गाना शुरू करते है तो उनका साथ सुनील ग्रोवर देते हुए नजर आ रहे है।

अब कपिल शर्मा संग काम नहीं करना चाहते कृष्णा, शो को छोड़ने का लिया फैसला!

वीडियो के आखिर में सुनील ग्रोवर कहते है कि 'समझ नहीं आया कि ब्याह किसका हो रहा है, कपिल भाई का हो रहा है या वरूण का हो रहा है', सुनील ग्रोवर की ये बात सुन वहां मौजूद लोग हंसने लगते है। इस वीडियो को कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर की और कैप्शन में लिखा- 'ये बहुत ही स्पेशल और सुंदर शाम थी पाजी, ढेर सारे प्यार के लिए शुक्रिया, कुमरिया परिवार को शादी की ढेर सारी बधाईयां', इस वीडियो पर सुनील ग्रोवर ने कमेंट किया और लिखा- 'वाकई ये स्पेशल दिन है, वरूण, कनिका और पूरे परिवार को बधाई, ढेर सारा प्यार और शुक्रिया'

Next Story
Top