Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

YouTube पर रिलीज हुआ 'दिल को मैनें दी कसम' गाना, फरार कैदी बने आसिम तो महबूबा बनी हिमांशी खुराना

यूट्यूब पर अरिजीत सिंह का नया गाना 'दिल को मैनें दी कसम' रिलीज हो चुका है। इस गाने में आसिम रियाज फरार कैदी बने है, तो वहीं उनकी महबूबा का रोल में हिमांशी खुराना नजर आ रही है।

YouTube पर रिलीज हुआ दिल को मैनें दी कसम गाना, फरार कैदी बने आसिम तो महबूबा बनी हिमांशी खुराना
X
हिमांशी खुराना

आसिम रियाज और हिमांशी खुराना का नया गाना 'दिल को मैनें दी कसम' (Dil Ko Maine Di Kasam) रिलीज हो चुका है। इस गाने को काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। गाने में आसिम और हिमांशी की मुश्किलों से भरी लव स्टोरी के साथ-साथ दोनों का रोमांस भी देखने को मिलेगा। हिमांशी खुराना और आसिम रियाज की केमिस्ट्री लोगों को काफी पसंद आ रही है। इस गाने में हिमांशी रेड और ब्लैक साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आ रही है। तो वहीं आसिम शर्टलेस सीन देते हुए दिखाई देंगे।

'दिल को मैनें दी कसम' गाना मशहूर सिंगर अरिजीत सिंह (Arijit Singh) ने गाया है। वहीं रोमांटिक म्यूजिक देने का काम अमाल मलिक ने किया है जबकि गाने के बोल कुमार ने लिखे है। गाने में आसिम एक फरार कैदी है। जिसकी तलाश पुलिस हर जगह कर रही है। जेल से फरार होकर आसिम हिमांशी (Himanshi Khurana) से मिलने उसके घर जाते है और वहीं रहते है। इस दौरान दोनों का रोमांस देखने को मिल रहा है। आसिम की तलाश करते-करते पुलिस हिमांशी तक पहुंच जाती है। यहां ये बात जानने की उत्सुकता बढ़ जाती है कि क्या पुलिस हिमांशी की मदद से आसिम को गिरफ्तार कर पाएगी ?

आपको बता दें कि इस गाने के पोस्टर और टीजर को भी लोगों ने खूब प्यार दिया था। तब से फैंस इस गाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। आपको बता दें कि हिमांशी और आसिम (Asim Riaz) 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss) की सबसे चर्चित जोड़ी थी। इस जोड़ी को लोग खूब पसंद करते थे। बिग बॉस से बाहर आने के बाद दोनों ने कई म्यूजिक एल्बम में काम किया। दोनों का 'कल्ला सोना नाई' और 'ख्याल राख्या कर' रिलीज हुए थे। इन म्यूजिक वीडियो ने भी यूट्यूब पर जमकर धमाका मचाया था।

Next Story