Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

छन्नी से अपने चांद को निहारती दिखाई दी सपना चौधरी, करवाचौथ पर बिखेरा अपने हुस्न का जादू

अपने पहले करवाचौथ पर सपना चौधरी छन्नी से अपने चांद यानी अपने पति वीर को निहारती दिखाई दीं। सपना चौधरी ने करवाचौथ पर अपने हुस्न का जादू जमकर बिखेरा।

छन्नी से अपने चांद को निहारती दिखाई दी सपना चौधरी, करवाचौथ पर बिखेरा अपने हुस्न का जादू
X

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चाओं में है। पिछले महीने सपना ने एक क्‍यूट बेबी ब्वॉय को जन्म दिया। इस दौरान उनकी शादी का भी खुलासा हुआ। ये करवाचौथ उनका पहला करवाचौथ था। जिसकी फोटो उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर की। सपना चौधरी के पहले करवाचौथ की फोटो तेजी से वायरल हो रही है। फोटो में सपना चौधरी अपने पति के साथ नजर आ रही है। मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र पहने सपना चौधरी लाल जोड़े में बेहद खूबसूरत लग रही है।

फोटो में सपना ने रेड साड़ी के साख क्रीम कलर की चुनरी सिर पर ओढ़ी हुई है। वहीं उनके पति वीर भी सपना के रंग में रंगे नजर आए। वीर ने रेड कुर्ता और वाइट पायजामा पहना हुआ है। सपना एक फोटो में छन्नी से वीर साहू को देख रही है। तो वहीं दूसरी फोटो में सपना अपने पति को मिठाई खिलाती दिख रही है। इसके अलावा, दूसरी कई फोटोज में वो सिंगल पोज दे रही है। इन फोटोज को शेयर करते हुए सपना चौधरी ने कैप्‍शन में लिखा- 'हैप्पी करवा चौथ'

View this post on Instagram

Happy karva chauth........🌝

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on

आपको बता दें कि इसी साल जनवरी में सपना चौधरी और वीर साहू ने कोर्ट मैरिज की थी। गुपचुप हुई शादी के पीछे का कारण वीर के रिश्तेदार का निधन होना बताया जा रहा है। दोनों एक-दूसरे पिछले चार सालों से डेट कर रहे थे। सपना के पति वीर साहू मशहूर सिंगर, कंपोजर, लिरिसिस्ट और हरियाणवी एक्टर है। वो हरियाणा की कई म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुके है। उन्‍हें लोग हरियाणा के बब्बू मान कहते है। सपना और वीर साहू कई बार एक साथ स्टेज शो करते हुए नजर आ चुके है।

Next Story