Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

एकता कपूर के सीरियल में रोल दिलाने के नाम पर ठगी, बालाजी टेलीफिल्म्स का फर्जी लेटरहेड देकर फंसाया

एकता कपूर के सीरियल में रोल दिलाने के नाम पर ठगी का मामला सामने आया है। इस मामले की जांच शुरू हो चुकीं है। ये ठग बालाजी टेलीफिल्म्स का फर्जी लेटरहेड देकर आर्टिस्ट को फंसाने का काम करते थे।

एकता कपूर के सीरियल में रोल दिलाने के नाम पर ठगी, बालाजी टेलीफिल्म्स का फर्जी लेटरहेड देकर फंसाया
X

मशहूर प्रोड्यूसर एकता कपूर के नाम पर ठगी होने का मामला सामने आया है। ठगों के निशाने पर स्ट्रगल करने वाले आर्टिस्ट है। ये ठग सीरियल में रोल दिलाने के नाम पर इन आर्टिस्ट को अपने झांसे में लेते है और पैसे लेकर नौ-दो ग्यारह हो जाते है। मामला दिल्ली से सटे नोएडा का है। जहां एक आर्टिस्ट को स्टार प्लस के आने वाले सीरियल में रोल दिलाने का झांसा देकर 83 हजार रुपए ऐठ लिए। इस आर्टिस्ट का भरोसा जीतने के लिए ठगों ने बालाजी टेलीफिल्मस का फर्जी लेटरहेड भी दिया।

जब इस बात का पता आर्टिस्ट मां को लगा, तो उन्होंने नोएडा के एक थाने में साइबर क्राइम में शिकायत दर्ज कराई। जानकारी के मुताबिक, 11 साल की चाइल्ड आर्टिस्ट तेजस्वी शर्मा सीरियल में काम करन चाहती थी। तेजस्वी शर्मा अपने मां शालू शर्मा के साथ नोएडा के सेक्टर 73 में रहती है। तेजस्वी न सिर्फ अच्छी एक्टर है, बल्कि शानदार डांसर भी है। उन्होंने साल 2019 के नेशनल हिपहॉप डांस में सिल्वर मेडल अपने नाम किया और जी टीवी के इंडियाज गोट टैलेंट शो में फाइनलिस्ट भी रही। उन्होंने सीरियल में काम करने के लिए लॉकडाउन में कई ऑडिशन दिए।

इस मामले को लेकर बताया जा रहा है कि अक्टूबर में मां शालू के पास एक फौन आया। फोन करने वाले ने खुद को बालाजी टेलीफिल्मस का कास्टिंग डायरेक्टर करण शर्मा बताया और कहा आपकी बेटी का स्टार प्लस के सीरियल 'खुशी की तलाश' के लिए सेलेक्शन हो गया है। इसके लिए उन्होंन रजिस्ट्रेशन और टिन आर्टिस्ट नंबर की बुकिंग के नाम पर कई बार पैसे मांगे। उसने 83 हजार रुपये लिए। इसके बाद ईमेल भेजा, जिसमें 17 अक्टूबर से शूटिंग में आने के लिए कहा गया और 15 अक्टूबर को एयर टिकट देने की बात भी कही। इस बीच शालू को शक हुआ और उन्होंने नोएडा सेक्टर-49 थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई।

Next Story