Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कॉमेडियन सुदेश लेहरी और कृष्णा अभिषेक में बन सकती है बात, एक्टर ने दिया इशारा

कॉमेडियन सुदेश लेहरी(Sudesh Lehri) और कृष्णा अभिषेक(Krushna Abishek) को 'कृष्णा-सुदेश' की जोड़ी के नाम से जाना जाता....

Comedian Sudesh Lehri takes dig at Krushna Abhishek said Bacho Bade Hokar Apne Papa Jaisa Mat Banna
X

कॉमेडियन सुदेश लेहरी और कृष्णा अभिषेक में बन सकती है बात, एक्टर ने दिया इशारा

कॉमेडियन सुदेश लेहरी(Sudesh Lehri) और कृष्णा अभिषेक(Krushna Abhishek) को 'कृष्णा-सुदेश' की जोड़ी के नाम से जाना जाता है। दोनों बहुत करीबी दोस्त रहे हैं और अपने जोडी के ब्रेक-अप का मजाक उड़ाते हुए तस्वीरें साझा करते रहते हैं। सुदेश लेहरी ने आज यानी सोमवार को अपने इंस्टाग्राम(Instagram) अकाउंट पर कृष्णा के जुड़वां बच्चों की एक फोटो शेयर की है। उस फोटो में कैप्शन दिया है कि 'बच्चों बड़े होकर अपने पापा कृष्णा जैसे मत बनना.. अपनी जोड़ी कभी मत तोड़ना। लव यू।' सुदेश के इस पोस्ट पर कृष्णा ने कॉमेंट किया है- 'तोड़े से भी न टूटे यह जोड़ी जल्दी ही दिखेगी साथ में कृष्णा सुदेश की जोड़ी।' इस कॉमेंट को देख कर तो यह ही लग रहा है कि दोनों एक बार फिर साथ में आने वाले हैं।

कृष्णा अभिषेक और सुदेश लेहरी की जोड़ी को आखिरी बार कॉमेडी शो 'कॉमेडी सर्कस'(Comedy Circus) में देखा गया था। उनकी जोड़ी बहुत लोकप्रिय हुई, लेकिन जब उन्होंने अपना नया शो 'द ड्रामा कंपनी'(The Drama Company) शुरू किया तो दोनों के बीच बनी नहीं और दोनों ने अलग होने का फैसला लिया। खबरों की मानें तो सुदेश शो की सारी लाइमलाइट कृष्णा को मिलने काफी से नाराज़ थे। यहां तक की सुदेश ने कृष्णा की पत्नी कश्मीरा के बारे में टिप्पणी भी कर दी जिसके बाद से दोनों के बीच बातें और बिगड़ गयी।

बता दें कि कृष्णा ने अपने एक पुराने इंटरव्यू मे कहा था कि ने कहा था, "हमारे बीच मतभेद और ईगो की परेशानियां रही है, हम इसे आपस में सुलझा लेंगे। इससे पहले, हम बहुत बात करते थे और अपने पर्सनल मामलें भी एक-दूसरे से शेयर करते थे। लेकिन इन दिनों हमने बातचीत कम कर दी है हम सिर्फ काम की बात करते हैं। सुदेश ने मुझसे सीधे तौर पर बात करना भी बंद कर दिया है। अगर मुझे उनसे काम करने को लेकर कुछ बात करनी है तो पहले मुझे उनके मैनेजर को फोन करना होगा। और ये काम मैं नहीं करना चाहता हूं। कृष्णा ने आगे कहा था, "मैंने कॉमेडी के बारे में जो कुछ भी सीखा है वह सुदेश जी से सीखा है। 'कॉमेडी सर्कस' के दौरान, उन्हें मुझसे बेहतर लाइनें मिलती थी। लेकिन मैंने कभी शिकायत नहीं की। फिलहाल कृष्णा को लंबे समय से 'द कपिल शर्मा शो'(The Kapil Sharma Show) में देखा जा रहा है। इस शो में कृष्णा पिंकी का रोल करते हैं।

Next Story