Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बेटे के जन्मदिन की तैयारी कर रहे थे कॉमेडियन राजीव निगम, लेकिन आ गई मौत की खबर

कॉमेडियन राजीव निगम के बेटे देवराज का निधन हो गया है। इस बात की जानकारी राजीव ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी। हालांकि ये अकाउंट वेरिफाइड नहीं है।

बेटे के जन्मदिन की तैयारी कर रहे थे कॉमेडियन राजीव निगम, लेकिन आ गई मौत की खबर
X

राजीव निगम का आज के समय में हर कोई जानता है। वो स्टैंड अप कॉमेडियन के साथ-साथ शानदार एक्टर भी है, लेकिन इन दिनों वो काफी बुरे दौर से गुजर रहे है। उन्होंने 3 महीने के अंदर अपने पिता और अब बेटे को खो दिया है। पिता का साया और बेटे का साथ न होने पर राजीव निगम बेहद अकेले हो गए है। बताया जा रहा है कि उनके बेटे देवराज का निधन हो गया है। इस बात की जानकारी राजीव ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी। हालांकि ये अकाउंट वेरिफाइड नहीं है।

इस पोस्ट में लिखा- 'जिस दिन उनके बेटे का जन्मदिन था, उसी दिन उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया। सोशल मीडिया पोस्ट पर लिखा गया है- 'ये कैसा सरप्राइज मिला है मेरे जन्मदिन पर। मेरा बेटा देवराज आज मुझे छोड़ कर चला गया, बिना बर्थडे का केक काटे। पगले ऐसा गिफ्ट कोई देता है क्या।' बेटे की अचानक हुईं मौत की खबर से सभी हैरान है। सोशल मीडिया पर लोग बेटो को श्रद्धांजलि दे रहे है।

https://www.facebook.com/rajeev.nigam.777/posts/4005546909461749

बताया जा रहा है कि राजीव के बेटे देवराज अक्सर बीमार रहते थे। साल 2018 में उनकी तबीयत बिगड़ने लगी। जिसके चलते उन्हें वेंटिलेटर पर ऱखना पड़ा। सालों-साल बेटे का इलाज चल रहा था। कानों को स्वस्थ्य होने की बात सुननी थीं, लेकिन राजीव को अचानक मौत की खबर सुननी पड़ी। आपको बता दें कि अगस्त के महीने में राजीव के पिता का कानपुर में निधन हो गया था।

Next Story