Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bigg Boss 14: ग्रैंड प्रीमियर में ही आपस में भिड़ गए सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान, सलमान खान ने लगाई आग

बिग बॉस ग्रैंड प्रीमियर का प्रोमो तेजी से वायरल हो रहा है। प्रोमो वीडियो में सिद्धार्थ और गौहर के बीच के तनातनी देखने को मिल रही है। इस प्रोमो को शेयर करते हुए कलर्स ने लिखा- घर में जाने से पहले ही क्या एक्स कंटेस्टेंट्स सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान में हो गई है लड़ाई?

Bigg Boss 14: ग्रैंड प्रीमियर में ही आपस में भिड़ गए सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान, सलमान खान ने लगाई आग
X
सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान

'बिग बॉस 14' का आगाज आज होने वाला है। फैंस को 9 बजने का बेसब्री से इंतजार है। बिग बॉस का ये सीजन पिछले सीजन्स से काफी अलग है। बताया जा रहा है कि बिग बॉस के ग्रैंड प्रीमियर पर आज काफी मजा आने वाला है। ग्रैंड प्रीमियर पर बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट्स भी आने वाले है। ये कंटेस्टेंट्स कोई और नहीं बल्कि आपकी पसंदीदा सिद्धार्थ शुक्ला, गौहर खान, और हिना खान है। आपको बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला 'बिग बॉस 13' के विनर रहे है जबकि गौहर खान 'बिग बॉस 7' की विनर है, वहीं हिना खान 'बिग बॉस 11' की रनरअप है।

बिग बॉस का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। ये वीडियो ग्रैंड प्रीमियर का है। इस वीडियो में सलमान खान, गौहर खान, सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और हिना खान नजर आ रही है। वीडियो में सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान आमने-सामने नजर आ रहे है। इसके पीछे का कारण सलमान खान (Salman Khan) का एक सवाल है। दरअलस, इस वीडियो में गौहर और सिद्धार्थ के बीच पिछले सीजन को लेकर बहस होती नजर आ रही है। जिसका वीडियो अब काफी वायरल हो रहा है।

वीडियो में सलमान खान, गौहर खान (Gauahar Khan) से पूछते है, 'सिद्धार्थ की हरकतें देखकर आपने खुलेआम काफी कुछ कहा था.' जिस पर एक्ट्रेस अपनी कही गई बातों को दोहराने लगती है। सलमान खान पिछले साल के गौहर खान के कुछ ट्वीट्स दिखाते हैं, जिनको देखने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला का पारा हाई हो जाता है। उन्होंने अपना ट्वीट पढ़ा- 'गली का गुंडा, खाने का सलीका और बात करने की तमीज नहीं', गौहर कह रही हैं कि मुझे गालियों से बहुत दिक्कत है। गौहर की बात सुनकर सिद्धार्थ कहते है, आपने सुनी थीं, इसपर गौहर जवाब देती है- 'मैंने एक-एक चीज सुनी थी।'

वहीं, इस वीडियो में हिना खान (Hina Khan) कहती है कि वो रिएलिटी शो के बेस पर किसी को जज नहीं करना चाहती। इसके बाद गौहर अपना दूसरा ट्वीट पढ़ती है, 'पोक-पोक पोक एक पहाड़ जैसे आदमी को छोटे से आदमी से फर्क नहीं पड़ना चाहिए, पोक की आड़ में सबकुछ जायज है क्या? अरे सहनशीलता, नर्मल पेशन्स ये भी तो दिखाओ।' ये देखने के बाद सिद्धार्थ गुस्से से लाल दिखाई दे रहे हैं और कह रहे है, जैसा भी था, जो भी था वो मै था। इस पर गौहर कहती है कि 'सर आप सुनते नहीं है।' सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान के बीच तनातनी के वीडियो खूब देखा जा रहा है।

Next Story