Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bigg Boss 14: सलमान खान के सामने ही आपस में भिड़ गए घरवाले, निक्की ने अली गोनी को दिया धक्का

सलमान खान के सामने कई कंटेस्टेट्ंस आपस में भिड़ गए। अली गोनी और निक्की तंबोली के बीच हमेशा विवाद ही होता नजर आया है।

Bigg Boss 14: सलमान खान के सामने ही आपस में भिड़ गए घरवाले, निक्की ने अली गोनी को दिया धक्का
X

'बिग बॉस 14' के 'वीकेंड का वार' काफी हंगामेदार रहा। इस बार कश्मीरा शाह शो से बाहर हो गई। कश्मीरा ऑडियंस के वोट के आधार पर एविक्ट हुई। सलमान खान ने बताया कि अभिनव और कश्मीरा को सबसे कम वोट मिले थे। सलमान खान ने कश्मीरा शाह से हर बार एविक्ट होने का कारण पूछा था। इस पर कश्मीरा ने कहा कि मैं हर बार इसलिए एविक्ट होती हूं, क्योंकि मैं राखी सावंत जितनी एंटरटेनिंग नहीं हूं, अर्शी खान जितनी परेशानियां खड़ी नहीं करती।

इसके बाद सलमान खान ने बताया कि उन्हें सबसे कम वोट मिले है। इसके बाद कश्मीरा घरवालों को बाय बोलती है और जाते-जाते सभी कंटेस्टेंट्स को नया करने के लिए कहती है। साथ ही अर्शी खान को सलाह देती है कि वो सलमान खान की बात सुनें और समझे। शो में रूबीना दिलैक और जैस्मीन भासीन के बीच लड़ाई देखने को मिली। सलमान खान के सामने कई कंटेस्टेट्ंस आपस में भिड़ गए।

अली गोनी और निक्की तंबोली के बीच हमेशा विवाद ही होता नजर आया है। दोनों की बहस इस हद तक पहुंच गई कि निक्कीने अली को धक्का तक मार दिया। निक्की का गुस्सा इतना था कि उन्होंने अर्शी को भी लपेटे मेंले लिया और कहा कि अर्शी नहीं सुधरेंगी। वो ऐसी ही रहेंगी। इसका जवाब देते हुए अर्शी ने कहा कि शो उनकी वजह से चल रहा है और निक्की का टाइम खत्म हो चुका है।

इसके अलावा, रूबीना दिलैक और जैस्मीन भासीन के बीच भी बहस हुई। दोनों के बीच विश्वास को लेकर मतभेद देखने को मिले। रूबीना ने जैस्मीन पर आरोप लगाया कि वो टास्क के दौरान सारी हदें पार कर जाती है। जैस्मीन को इस बात की दिक्कत है कि वो बात-बात पर अपनी आवाज तेज करती है। इसके अलावा, शो में सिंगर ध्वनि भानुशाली की भी एंट्री हुई। सिंगर ध्वनि ने अपनी जादुई आवाज से लोगों को एंटरटेन किया। उन्होंने अपने नए गाने के प्रमोशन के लिए सलमान खान के साथ स्टेज शेयर किया।

Next Story