Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bigg Boss 14: घर में लगी फराह खान की अदालत, सभी कंटेस्टेंट्स की हुई पेशी

Bigg Boss 14: 'बिग बॉस 14' में फराह खान के साथ पत्रकार चारुल मलिक और अमित त्यागी घर में आकर अदालत का हिस्सा बने और घरवालों से सवाल करेंगे।

Bigg Boss 14: घर में लगी फराह खान की अदालत, सभी कंटेस्टेंट्स की हुई पेशी
X

'बिग बॉस 14' का बीता एपिसोड धमाकेदार रहा। घर में फराह खान समेत दो जानेमाने पत्रकार पहुंचे। एपिसोड की शुरूआत एक म्यूजिकल सुबह से होती है। अली गोनी एक जगह पर रहकर काफी अपसेट है और विरोध के तौर पर माइक पहनने से मना करते है। साथ ही तोड़फोड़ करने की भी धमकी देते है। इस पर बिग बॉस अली गोनी से नाराज होते है और कहते हैं कि आपको थोड़ी देर और इंतजार करना चाहिए था क्योंकि आरटी-पीसीआर की जांच आने में 24 घंटे का समय लगता है। इस पर अली बिग बॉस से माफी मांगते हैं।

आखिरकार अली गोनी क्वॉरटीन रूम से बाहर आ जाते है। इसके बाद घर में फराह खान की अदालत लगती है। इस अदालत में फराह खान के अलावा, जज के तौर पर पत्रकार अमित त्यागी और चारूल मलिक होते हैं। दोनों पत्रकार घरवालों से सवाल करेते है और आखिर में एक सदस्य को नॉमिनेट करते। तीनों गेस्ट सबसे पहले एजाज को कठघरे में बुलाते है। अमित त्यागी और चारूल मलिक पवित्रा और एजाज को लेकर बात करती है और दोनों को गले मिलने के लिए कहते है। इसके बाद रूबीना दिलैक को कठघरे में बुलाते है और उनकी बिग बॉस से हुई झड़प को लेकर बात करते है।

रूबीना से सवाल किया जाता है कि अगर फाइनल में वो और अभिनव शुक्ला हो तो कौन जीतेगा तो वह कहती है कि वो खुद जीतेंगी। इसके कठघरे में आने की बारी अली गोनी की होती है। फराह खान उनसे जैस्मीन भसीन के खेल को लेकर बात करती है। अली के बाद पवित्रा पुनिया कठघरे में पहुंचती है और उनसे अमित त्यागी पहला सवाल करते है कि वो अपने दोस्त के खिलाफ ही स्टैंड लेती है। इसके बाद निक्की तंबोली कटघरे में आती है तो उनसे सवाल होता है कि उनकी किससे अभी तक दोस्ती नहीं हुई है। इस पर निक्की रूबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला का नाम लेती है।

Next Story