Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bigg Boss 14: अगले साल नहीं बल्कि अगले हफ्ते ही है 'बिग बॉस 14 का फिनाले', सलमान खान का ऐलान

प्रोमो में सलमान घरवालों से पूछते है- 'क्या आपको पता है बिग बॉस का फाइनल कब होने वाला है ?, इसपर निक्की तंबोली ने जनवरी 2021 जवाब दिया। फिर सलमान सभी को बताते है कि बिग बॉस 14 का फाइनल अगले साल नहीं बल्क‍ि अगले हफ्ते होने वाला है।

Bigg Boss 14: अगले साल नहीं बल्कि अगले हफ्ते ही है बिग बॉस 14 का फिनाले, सलमान खान का ऐलान
X

'बिग बॉस 14' पिछले सीजन के मुकाबला काफी कमजोर पड़ता दिखाई दे रहा है। टीआरपी और पॉपुलैरिटी के मामले में बिग बॉस का ये सीजन काफी पीछे है। ऐसे में शो के मेकर्स अब नया ट्विस्ट लेकर आ रहे है। इसका ऐलान 'वीकेंड के वार' में सलमान खान करेंगे। जिसको सुनने के बाद घरवाले दंग रह जाएंगे। बताया जा रहा है कि बिग बॉस का फिनाले वीक अगले हफ्ते होने वाला है। इसकी जानकारी सलमान खान घरवालों को देंगे। ये खुलासा घरवालों की नीद उड़ा देगा।

सोशल मीडिया पर शो का एक प्रोमो तेजी से वायरल हो रहा है। शो के प्रोमो में सलमान घरवालों से पूछते है- 'क्या आपको पता है बिग बॉस का फाइनल कब होने वाला है ?, इसपर निक्की तंबोली ने जनवरी 2021 जवाब दिया। फिर सलमान सभी को बताते है कि बिग बॉस 14 का फाइनल अगले साल नहीं बल्क‍ि अगले हफ्ते होने वाला है। फाइनल में सिर्फ 4 कंटेस्टेंट्स ही रहेंगे।' प्रोमो में दिखाई गई ये क्लिप प्रैंक है या रियलिटी से तो 'वीकेंड का वार' के ऑन-एयर होने पर ही पता चलेगा।

वहीं हर बार की तरह इस बार भी सलमान खान किसी एक घरवाले को बाहर का रास्ता दिखाने वाले है। ऐसे में एलिमिनेट हुए घरवालों पर एविक्शन की तलवार लटक रही है। इस वक्त घर में 9 कंटेस्टेंट्स हैं। इनमें रुबीना दिलैक, कविता कौशिक, एजाज खान, राहुल वैद्य, निक्की तंबोली, जैस्मिन भसीन, अली गोनी, अभिनव शुक्ला और पवित्रा पुनिया शामिल हैं। इनमें निक्की तंबोली और एजाज खान को छोड़कर बाकी सभी नॉमिनेटेड है। अब देखना ये होगा कि इस हफ्ते जनता शो से किसको बाहर का रास्ता दिखाती है।

Next Story