Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bigg Boss 14: Angels vs devils टास्क में सारी हदें पार, जान कुमार सानू से टॉयलेट सीट पर डलवाया हाथ

Bigg Boss 14: Angels vs devils लग्जरी टास्क में घरवालों ने सारी हदें पार की। जान कुमार सानू से टॉयलेट सीट पर हाथ डलवाया।

Bigg Boss 14: Angels vs devils टास्क में सारी हदें पार, जान कुमार सानू से टॉयलेट सीट पर डलवाया हाथ
X

'बिग बॉस 14' के बीते एपिसोड की शुरूआत 'बाला' सॉन्ग से हुआ। इसके बाद बिग बॉस घरवालों को लग्जरी बजट टास्क देते है। घर की कैप्टन जैस्मीन भसीन घर के सदस्यों को टास्क के नियम पढ़कर सुनाती है। इस टास्क के लिए डेविल और ऐंजल की टीम बनती है। शैतान की टीम में निक्की तंबोली, एजाज खान और अली गोनी है। तो वहीं, फरिश्ते की टीम जान कुमार सानू, रूबीना दिलैक, पवित्रा पुनिया और अभिनव शुक्ला है। इस टास्क में जैस्मीन भसीन संचालक है।

इस टास्क में सभी फरिश्तों को शैतान की बात माननी है। दोनों टीमों के लोग अपने मेंबर से गेम प्लान की चर्चा करते है। टास्क शुरू के होते ही टीम शैतान, टीम फरिश्ते से अपनी बात मनवाने की कोशिश करते है। शैतान की टीम में शामिल एजाज खान फरिश्ते टीम के जान कुमार सानू से टॉइलट सीट के पॉट में हाथ डालने के लिए कहते है। जान ऐसा करते भी है, लेकिन हाथ निकालते वक्त थोड़ा सा पानी एजाज के ऊपर चला जाता है, जिससे एजाज भड़क जाते है।

टास्क के दौरान अली गोनी जैस्मिन भसीन को बार-बार बुलाते है, लेकिन वो अनसुना कर एजाज खान को जवाब देती है। शैतान टीम के एजाज खान और फरिश्ते टीम के जान कुमार सानू के बीच बहुत ज्यादा बहस जाती है। दोनों के घरवाले दूर करने की कोशिश करते है। बिग बॉस जैस्मीन भसीन से टास्क के विनर के बारे में पूछते है। इस पर जैस्मीन टीम शैतान को विनर घोषित करती हैं। बिग बॉस विनर शैतान टीम को लग्जरी बजट देते है और घर की कैप्टन जैस्मीन को भी इस बजट का इस्तेमाल कर सकती है।

Next Story