Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Bigg Boss 13: बिग बॉस में विशाल आदित्य सिंह ने बताई बिहार की सच्चाई, कहा- राज्य में अभी भी है 'दहेज प्रथा'

Bigg Boss 13: बिग बॉस में विशाल आदित्य सिंह ने बिहार की सच्चाई बताई। उन्होंने कहा कि अभी भी राज्य में 'दहेज प्रथा' जारी है, मैं राज्य को 'दहेज मुक्त' बनाना चाहता हूं। आपको बता दें कि विशाल बिहार से है। उनका जन्म बिहार में हुआ था।

Bigg Boss 13: बिग बॉस में विशाल आदित्य सिंह ने बताई बिहार की सच्चाई, कहा- राज्य में अभी भी है दहेज प्रथाविशाल आदित्य सिंह

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घरवालों के रिश्तों में कड़वाहट देखने को मिली। शो के लेटेस्ट एपिसोड घरवालों की सुबह 'तू मेरे अगल-बगल' गाने से होते है। सुबह-सुबह मजाक में विशाल आदित्य सिंह एक टीवी शो की तरह घरवालों से इंटरव्यू लेते है। ये देखने के बाद पारस कहते है कि अच्छा हुआ मेरी मम्मी ये शो नहीं देखती, अगर देखती कि तो इन्हें कहती 'फुकरे सेलिब्रेटी'... घर में ज्योतिषी प्रेम ज्योतिष आते है।

बिग बॉस घरवालों को बताते हैं कि उनका भविष्य बताने के लिए वो यूएसएस से आए हैं। ज्योतिषी पारस के बारे में बताते हैं। वो बताते हैं कि पारस के रिलेशनशिप में चेंज आने वाला है। वो बताते हैं कि पारस के लिए ये चेंज बेहतर होगा। इसके बाद माहिरा का नंबर आता है।

ज्योतिषी उनको बताते हैं कि अगले साल मार्च के बाद उनको फिल्मों में नाम मिलेगा। इसके बाद शेफाली जरीवाला के बारे में ज्योतिषी बताते हैं कि बीते 3 साल से समय खराब रहा है, लेकिन जुलाई के बाद बड़ा ब्रेक मिल सकता है।

रश्मि देसाई के बारे में प्रेम ज्योतिष बताते हैं कि आने वाले 16 साल गोल्डन पीरियड है। रिलेशनशिप में स्ट्रगल के बारे में बताते हैं। वो बताते है कि इस वक्त कमिटमेंट करना आपको परेशानी में डाल सकती है। आरती के बारे में वो बताते हैं कि वो समय पर सही फैसला नहीं ले पाईं...

वो बताते हैं कि पर्सनल लाइफ में चेंज आएगा, उनकी शादी का योग है। वहीं शहनाज को ज्योतिषी बताते हैं कि वो एक रिलेशन पर फोकस नहीं कर पातीं। इस साल रिलेशन और करियर के लिए काफी अच्छा है।


मधुरिमा को बताते हैं कि ये साल अच्छा जाएगा। अगले साल करियर काफी पॉजिटिव हो जाएगा। आसिम को ज्योतिषी सोच-समझकर बोलने की सलाह देते हैं। विशाल को बताते हैं कि आने वाला वक्त अच्छा होगा।

सिद्धार्थ को प्रेम ज्योतिष बताते हैं कि विश्वास और इमोशंस में उन्होंने मार खाई है। वो बताते हैं कि सिद्धार्थ मार्च के बाद वो नाम कमाएंगे और पर्सनल लाइफ में भी बदलाव आएगा। प्रेम ज्योतिष के घर से बाहर जाने के बाद सभी उनके द्वारा बताई गई बातों को लेकर चर्चा करते है।


इस बीच विशाल कहते है कि वो बिहार के लिए कुछ करना चाहता है। विशाल रश्मि और असीम को बताते है कि उनके राज्य यानी बिहार में अभी भी 'दहेज प्रथा' है, इसके लिए वो कुछ करना चाहते है... वो राज्य को 'दहेज मुक्त' बनाना चाहते है। इसके बाद मधुरिमा विशाल को ताना मारती है और कहती है कि 'पहले अपने गर्लफ्रेंड से पैसे लेना बंद कर दो'.. ये बात सुनकर विशाल को बुरा लगता है।

मधुरिमा यहीं नहीं रुकती हैं.. वो बताती है कि जब वो डेटिंग कर रहे थी तो, विशाल हमेशा पार्टी में बिल पे के दौरान वाशरूम जाने का बहाना बनाते थे। मधुरिमा कहती है कि विशाल तो ऐसी लड़की चाहिए जो पैसे कमाए और उनपर लुटाए।

Next Story
Top