Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Bigg Boss 13 Unseen Undekha: विशाल के साथ स्विमिंग पूल में उतरीं रश्मि देसाई, अरहान ने लगाई क्लास

बिग बॉस 13 के लड़ाई के अलावा रोमांस भी देखने को मिल रहा है। अरहान ने शो में रश्मि को प्रपोज किया। 'अनसीन अनदेखा' वीडियो में दिखायाा गया कि जब रश्मि देसाई स्विमिंग पूल में विशाल के साथ मस्ती करती है, तो ये देख अरहान को काफी जलन हो रही है।

Bigg Boss 13 Unseen Undekha: विशाल के साथ स्विमिंग पूल में उतरीं रश्मि देसाई, अरहान ने लगाई क्लासरश्मि देसाई

बिग बॉस के अनसीन अनदेखा वीडियो में अरहान खान रश्मि देसाई की क्लास लगाते हुए नजर आ रहे है। दरअसल, वीडियो में रश्मि देसाई विशाल के साथ स्विमिंग पूल में उतरती है। वहीं पास में अरहान बैठे नजर आ रहे है। पूल में रश्मि विशाल के साथ खूब मस्ती करती है। ये देख अरहान को जलन होती है, और वो बाद में रश्मि देसाई की क्लास लगाते है। वो कहते है कि उनका विशाल से यूं दोस्ती करना उनको पसंद नहीं है। इस पर रश्मि देसाई उनको समझाती हुई नजर आ रही है।


वहीं देवोलीना की जगह विकास गुप्ता की एंट्री के बाद घर का माहौल बदल गया है। वहीं सिद्धार्थ शुक्ला और पारस छाबड़ा सीक्रेट रूम के जरिए घरवालों पर नजर बनाए हुए है। इसके अलावा, लेटेस्ट एपिसोड में बिग बॉस के घर खूब ड्रामा देखने को मिला। कैप्टेंसी टास्क में मास्टरमाइंड विकास गुप्ता ने अपना अलग ही गेम खेला। घरवालों की सुबह 'काला चश्मा' गाने से हुई है। सुबह-सुबह मधुरिमा विशाल को रोमांस देखने को मिला। मधुरिमा ने विशाल को किस किया।

सिद्धार्थ शुक्ला और पारस के घर से बाहर जाने के बाद अरहान और शेफाली माहिरा-शहनाज के बारे में बातचीत करते है। शेफाली कहती है कि हमें माहिरा और शहनाज के बारे में सोचना चाहिए। इसके बाद नाश्ता और बर्तन धोने को लेकर शेफाली बग्गा और मधुरिमा आपस में भिड़ जाती है। वहीं जब आसिम और विशाल मिलकर माहिरा को गले लगाते है और विशाल माहिरा को गोद में उठा रहे हैं, ये देख पारस जल जाता है और कहता है वो बाहर आकर माहिरा को बताएंगे।

इसके अलावा, अपने बेटे की फोटो की मांग कर रहे हिंदुस्तानी भाऊ बिग बॉस को ही धमकी देने लगते है। भाऊ कैमरे में देखकर बोलते है कि जब कोई आपको इज्जत देता है, तो इज्जत एसेप्ट करना चाहिए। मुझे छोटे में गिनती मत करो, ये गलती मत करना। हाथ जोड़ना आपको लगता है कि मेरी कमजोरी तो ये गलतफहमी में मत रहो... फोटो के पैसे लेना है तो लेलो... पर मेरी औकात पर आने पर मुझे मजबूर मत करो।

इसके बाद शुरू होता है कैप्टन के लिए टास्क 'बीबी पोस्ट ऑफिस' है, जिसमें कैप्टेंसी जीतने के साथ-साथ घरवाले अपने घरों से आई चिट्ठियां भी पढ़ सकते हैं। 'चिट्ठी आई है' गाने से टास्क शुरू होता है। पहली चिट्ठी शहनाज के घर से आती है, जो विकास गुप्ता ढूंढ निकालते है। इसपर वो रश्मि के ऊपर फैसले सौंपते है कि वो ये चिट्ठी शहनाज को देंगी या नहीं.. रश्मि देसाई इस चिट्ठी को फाड़ देती हैं। दूसरी चिट्ठी आरती के घर से आती है, जो आसिम को मिलती है। आसिम ये चिट्ठी आरती को दे देता हैं।

तीसरी चिट्ठी रश्मि देसाई के घर से आती है। हिंदुस्तानी भाऊ को रश्मि की चिट्ठी मिलती है और वो रश्मि को दे देते हैं, लेकिन इस दौरान विकास गुप्ता उनसे चिट्ठी लेकर फाड़ देते हैं और खुद कैप्टेंसी के कंटेंडर बन जाते हैं। इसके बाद हिंदुस्तानी भाऊ के घर से चिट्ठी आती है, जो शेफाली जरीवाला को मिलती है। शेफाली वो चिट्ठी फाड़कर कैप्टेंसी की दावेदार बन जाती हैं। इस बात पर आसिम शेफाली पर भड़क जाते है और कहते है कि तुम पर भरोसा नहीं किया जा सकता है।

Next Story
Top