Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Bigg Boss 13 Unseen Undekha: हिमांशी ने खोलीं 'प्यार' की पाठशाला, रश्मि को दिए रिलेशन के टिप्स

बिग बॉस 13 में हिमांशी खुराना बनीं लव गुरु,... अपने 9 साल के रिलेशनशिप का उदाहरण देते हुए हिमांशी ने रश्मि देसाई को प्यार के टिप्स दिए और कहा सबसे पहले तो 'भरोसा' करना सीखो।

Bigg Boss 13 Unseen Undekha: हिमांशी ने खोलीं बिग बॉस 13

'बिग बॉस 13' में हिमांशी खुराना लव गुरु बनी और रश्मि देसाई को टिप्स दिए कि कैसे अपने रिेलेशनशिप को स्ट्रांग बनाए। हिमांशी ने अपने रिश्ते का उदाहरण देते हुए कहा कि रिश्ते में भरोसा होना जरुरी है। आपको बता दें कि हिमांशी बीते 9 सालों से रिलेशनशिप में हैं। शो में आने से पहले हिमांशी ने बताया था कि 'जब प्यार की बात होती है तो मैं थोड़ी कंजर्वेटिव हूं... एक महीने का कोई भी कनेक्शन मेरा 9 साल पुराना रिलेशनशिप खराब नहीं कर सकता है..'


'बिग बॉस 13' के शनिवार को वीकेंड का वार में सलमान खान की फटकार के बाद सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज के बीच पुरानी बातों को लेकर बहस हुई। आरती सिंह ने रश्मि देसाई को सलाह दी कि अपने कार्ड्स खोलो। इसके बाद शुरू हुआ 'गलतफहमी के गुब्बारे' वाला टास्क... इस टास्क में घरवालों ने एक दूसरे के गलतफहमीं के गुब्बारे फोड़े।

इसके बाद सेट पर सिद्धार्थ शुक्ला के दोस्त जय भानुशाली और उनकी पत्नी माही विज, शेफाली जरीवाला के पति पराग त्यागी, पारस छाबड़ा की गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी और असीम रियाज के भाई उमर पहुंचे और अपने-अपने फेवरेट कंटेस्टेंट के सपोर्ट में कुछ बातें भी कही।


जय भानुशाली ने बताया कि मैं उन्हें कई सालों से जानता हूं और वो जैसे घर में हैं, वैसे ही बाहर भी है। वो अच्छे के साथ अच्छा और बुरे के साथ बुरा है। रश्मि को लेकर जय की पत्नी माही ने कहा कि वो शो को 10 फीसदी ही दे पा रही हैं। पहले उनमें फायर था, लेकिन अब उनका कॉन्फिडेंस डगमगा गया है। वो कहीं खो गई हैं। आकांक्षा ने कहा कि मुझे रश्मि काफी कमजोर लग रही हैं। मुझे देवोलीना भी काफी वीक लग रही हैं।

इसके बाद घर में एक्टर और होस्ट रणविजय सिंह अंदर पहुंचे और घरवालों को बीबी सितारें टास्क दिया। इसके तहत घरवालों को 'बीबी के सितारें' चुनना था। इस दौरान घरवालों ने एक-दूसरे का नाम की फोटो फाड़ी। आखिर में सिद्धार्थ शुक्ला, आरती सिंह, हिंदुस्तानी भाऊ, शहनाज गिल, शेफाली जरीवाला और विशाल सिंह जीत गए और उन्हें खाने के लिए बिरयानी मिलीं।


सलमान खान ने कंटेस्टेंट्स के बीच स्प्रे टास्क कराया। इसमें एक-एक करके सदस्यों को अंदाजा लगाना था कि किस कंटेस्टेंट ने उनके बारे में ये बात बोली है। फिर उन्हें जिस पर शक हो, उसके चेहरे पर स्प्रे करना था। इस टास्क में सिर्फ आरती सिंह और सिद्धार्थ शुक्ला ने ही सही अंदाजा लगाया। इसके बाद सलमान खान ने एवक्शिन का अनाउंसमेंट किया और आरती-देवोलीना को घरवालों से अलविदा कहने के लिए कहा। देवोलीना का नाम आते ही रश्मि जोर-जोर से रोने लगी। सलमान कहते हैं कि आरती और देवोलीना को बराबर वोट्स मिले हैं इसलिए दोनों को बिग बॉस के गेट के पास जाना होगा और गेट खुलने पर वहां से एक हाथ आएगा जो उन्हें पकड़कर बाहर ले जाएगा। सभी घरवाले गेट के पास आकर खड़े होते हैं। इसके बाद बिग बॉस घोषणा करते हैं कि इस हफ्ते कोई भी बेघर नहीं हो रहा है।

Next Story
Top