Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bigg Boss 13 : शहनाज गिल के गाली देने पर भड़क उठे सिद्धार्थ शुक्ला, बोले- 'सड़ी हुई लड़की'

Bigg Boss 13 बिग बॉस में हर रोज नया हंगामा देखने को मिलता है। सोशल मीडिया पर बिग बॉस का अनदेखा वीडियो खूब वायरल हो रहा है। जिसमें शहनाज गिल सिद्धार्थ शुक्ला को गाली देती हुई नजर आ रही है।

Bigg Boss 13 : शहनाज गिल के गाली देने पर भड़क उठे सिद्धार्थ शुक्ला, बोले- सड़ी हुई लड़की
X

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में बनते कनेक्शन टूटते हुए नजर आ रहे है और नए कनेक्शन बनते दिखाई दे रहे है। शो में पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) से कनेक्शन खत्म कर शहनाज गिल (Shehnaz Gill) ने अपना कनेक्शन अब सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) के साथ बना लिया है। इस कडी में अब बिग बॉस का एक अनदेखा वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। इस वीडियो में शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla Shehnaz Gill) दिखाई दे रहे है। वीडियो में दोनों के हाथों में डंबल व्हील भी नजर आ रहे है।


वीडियो में सिद्धार्थ शुक्ला शहनाज गिल (Siddharth Shukla Shehnaz Gill Video) से कहते है कि 'मुझे पता नहीं था कि हम मिलने वाले है... हम टकरा गए है'... इस दौरान शहनाज गिल उन डंबल व्हील से खेल रही थी कि अचानक एक व्हील सिद्धार्थ शुक्ला के पास गिर जाता है.. इस पर शहनाज गिल उल्टा 'गाली' देते हुए सिद्धार्थ शुक्ला से कहती है कि 'क्या कर रहे हो तुम'... इस पर सिद्धार्थ शुक्ला शहनाज गिल को अपनी भाषा पर काबू रखने की बात कहता है..



वीडियो में आगे सिद्धार्थ शुक्ला कहते है कि 30 साल पहले मैं ऐसी सड़ी हुई लड़की से मिला था.. जिसकी हरकतें बिल्कुल तुम्हारी तरह थी। ये इशारा सिद्धार्थ का शहनाज की तरफ ही था... हालांकि ये सब बातें उन दोनों के बीच मजाक मजाक में हुई थी। दोनों वीडियो में मस्ती करते हुए और हसंते हुए नजर आ रहे है।

आपको बता दें कि कल नॉमिनेशन टास्क (Nomination Task) में हार जाने के चलते रश्मि देसाई (Rashami Desai) और माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हो गई है। बिग बॉस अब घरवालों को टिकट टू फिनाले जीतने के लिए एक टास्क (Ticket To Finale Task) देंगे। टिकट पाने के लिए घरवालों एक दूसरे से भिड़ते नजर आएंगे।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story