Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Bigg Boss 13: शहनाज गिल की चालाकी से चारों खाने हुए चित्त, पूरा घर हुआ नॉमिनेट

Bigg Boss 13: शहनाज गिल खेल में अब काफी माहिर होती जा रही है। शहनाज के एक दांव के आगे पारस छाबड़ा की गेम फेल हो गई। जिसके चलते सिद्धार्थ शुक्ला समेत पूरा घर नॉमिनेट हो गया है।

Bigg Boss 13: शहनाज गिल की चालाकी से चारों खाने हुए चित्त, पूरा घर हुआ नॉमिनेटशहनाज गिल

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में शहनाज गिल के खेल के आगे चारों खाने चित्त हो गए। लेटेस्टे एपिसोड में विशाल और मधुरिमा के बीच बिगड़ती बात को सुलझाने के लिए घरवाले दोनों को समझाते है। जिसके बाद विशाल और मधुरिमा एक-दूसरे को हग करते हैं। मधुरिमा विशाल से माफी मांगती है।

इस पर शहनाज विशाल से बोलती है कि मधुरिमा तुम्हें प्यार करती है। विशाल शहनाज से प्रॉमिस करता है कि वो अब मधुरिमा के मामले को लेकर कनफेशन रूम में नहीं जाएंगे। वहीं जब बिग बॉस विशाल और मधुरिमा से पूछते हैं कि उन दोनों ने घर छोड़ने के बारे में क्या फैसला लिया, तो इस पर दोनों कहते हैं कि वो घर में रहना चाहते हैं।

इसके बाद आरती और रश्मी के बीच बहस देखने को मिलती है। रश्मि आरती को सिद्धार्थ की पपेट बोलती है। इसके बाद सिद्धार्थ शहनाज से कहते हैं कि तुमसे अब मुझे कोई मतलब नहीं रखना है। इसके बाद सिद्धार्थ शहनाज के साथ बेड से उठकर बाहर गैलरी में पड़े सोफे पर सो जाते है।

शहनाज कहती हैं कि जब सिद्धार्थ बात नहीं करता तो उनको दर्द होने लगता है। शहनाज कहती है कि यहां किसी को फीलिंग्स की कद्र नहीं है। वहीं मधुरिमा विशाल में फिर से बहस शुरू होती है। मधुरिमा कहती हैं कि वो विशाल से बात नहीं करना चाहतीं।

इसके बाद बिग बॉस घर के किसी कीमती सामान के बदले घर के किसी सदस्य को बचाने की बात करते हैं। घरवालों से बोलते हैं कि ग्रीन बेड के बदले वे किस सदस्य को बचाना चाहेंगे। इस पर घरवाले अलग-अलग सदस्यों का नाम लेते हैं। इसके बाद सब फैसला बदल लेते हैं और बेड के बदले किसी को न बचाने का फैसला लेते हैं।

शहनाज सिद्धार्थ से बेड अलग कर लेती है। बिग बॉस घरवालों को फिर ऑप्शन देते हैं कि डाइनिंग टेबल के बदले वे घर के किस सदस्य को बचाना चाहते हैं? बिग बॉस 15 मिनट का टाइम देते हैं लेकिन घरवाले इसे देने के लिए तैयार नहीं होते।

इसी बीच आरती और रश्मि के बीच जोरदार बहस हो जाती है। रश्मि आरती को सिद्धार्थ की पपेट बोलती है। आरती रोने लगती है। बिग बॉस तीसरा ऑप्शन देते हैं जिसके बदले तीन लोगों को सुरक्षित कर सकते हैं। इसमें वे घरवालों से एक टॉइलट और एक बाथरूम मांगते हैं। घरवाले इसके लिए भी मना कर देते हैं।

जिसके चलते सभी घरवाले नॉमिनेट हो जाते है। नॉमिनेटेड सदस्यों के नाम सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज गिल, पारस छाबड़ा, माहिरा शर्मा, आरती सिंह, रश्मि देसाई, शेफाली जरीवाला, आसिम रियाज, विशाल आदित्य सिंह और मधुरिमा तुली हैं।

Next Story
Top