Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Bigg Boss 13: शहनाज के भाई ने पारस को किया जलील, कहा- लड़कियों का पैसा खाता है, जानिए कौन है वो लड़की

Bigg Boss 13: शहनाज गिल (Shehnaz Gill) का कनेक्‍शन बनकर घर में आए छोटे भाई शाहबाज पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) से भिड़ गए. इस दौरान उन्होंने एक लड़की का नाम लिए बिना पारस पर बड़ी कमेंट कर दिया.

Bigg Boss 13: आकांक्षा पुरी को लेकर शहनाज के भाई ने पारस को मारा टॉन्ट, कहा- लड़कियों का पैसा खाता हैबिग बॉस 13

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में फिनाले की ओर बढ़ रहा है। इस सीजन में कुछ ऐसा हो रहा है, जो अब तक किसी भी सीजन में नहीं हुआ। शो में सभी कंटेस्टेंट्स के करीबी और परिवार के सदस्यों को घर में बुलाया गया। कनेक्शन आने से कंटेस्टेंट्स को एक सपोर्ट मिल गया है।

बिग बॉस (Bigg Boss 13) ने कनेक्सन्स और घरवालों को एक कैप्टेंसी टास्क दिया। जैसा कि बिग बॉस का इतिहास रहा है, कोई भी टास्क बिन लड़ाई झगड़े के पूरा नहीं हो सकता, इस टास्क में भी लड़ाई झगड़ा देखने को मिला। इस बार घर में कंटेस्टेंटेस के बीच में लड़ाई नहीं बल्कि एक घरवाला और कनेक्शन के बीच लड़ाई देखने को मिली। शहनाज गिल के भाई और पारस के बीच जमकर झगड़ा हुआ। वहीं आरती सिंह की भाभी कश्मीरा शाह भी विकास गुप्ता से भिड़ती हुई नजर आई।

दरअसल, बिग बॉस सभी कंटेस्टेंट्स और उनके कनेक्शन्स को घर के कप्तान के लिए टास्क देते है। इस टास्क में सभी घरवालों को अपनी टीम और कनेक्शन के लिए पैसों को जुटाना है। जो सबसे ज्यादा पैसे जुटा पाए, वो विजेता होगा। इस टास्क में सभी कनेक्शन्स पैसे जुटाते है और आखिर में कितने पैसे इकट्ठे होते है, वो संख्या बताते है। शहनाज का भाई शहबाज ने जब अपने लूटे हुए पैसों की संख्या बताई तो विकास गुप्ता ने उनसे आकर कहा कि यहां दिखा कितना पैसा है। शहबाज, विकास गुप्ता की चाल से बेखबर उन्हें दिखाने के लिए पैसे जमीन पर रख देते है। पैसों को लेकर विकास गुप्ता भाग जाता है और बॉक्स में डाल देता है।

विकास की इस हरकत को देख सभी घरवाले हैरान रह जाते है। खुद सिद्धार्थ शुक्ला भी विकास की इस चाल से नाखुश दिखाई देते है। वो बिग बॉस से कहते है कि उन्हें बेईमानी से कैप्टनशिप हासिल नहीं करनी है, अगर ये गलत है, तो उन्हें टास्क से आउट कर दे। वहीं इस धोखे से शहबाज आग बबूला हो जाता है और पैसे निकालने के लिए बॉक्स तोड़ने की कोशिश करता है। इतने में माहिरा शर्मा उसे बिग बॉस के संपत्ति का नुकसान ना करने की धमकी देती हैं। जिसके बाद शहबाज माहिरा के लड़ने लगता हैं। माहिरा और शहबाज की इस लड़ाई में पारस भी बीच में कूद पड़ता है। ये देख शहबाज, पारस को माहिरा का 'पंपू' बोलता हैं और कहता है कि लड़कियों का पैसे खाता है। इसी टास्क की शुरुआत में आरती सिंह की भाभी अभिनेत्री कश्मीरा शाह विकास गुप्ता से झगड़ती हुई दिखाई देती हैं।

Next Story
Top