Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Bigg Boss 13: दूसरी बार घर से बेघर हुईं शेफाली बग्गा, यूजर्स बोले- 'तुम्हारे बस की बात नहीं ये शो'

Bigg Boss 13: दूसरी बार शेफाली बग्गा घर से बेघर हो गई है। दरअसल, बिग बॉस ने घरवालों पर मधुरिमा तुली और शेफाली बग्गा में से घर से बेघर करने के लिए एक को चुनने के लिए कहा था। सभी घरवालों ने शेफाली बग्गा का नाम लिया। घर से बेघर होने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स उनका जमकर मजाक उड़ा रहे है।

Bigg Boss 13: दूसरी बार घर से बेघर हुईं शेफाली बग्गा, यूजर्स बोले- तुम्हारे बस की बात नहीं ये शोशेफाली बग्गा

बिग बॉस 13 का 'वीकेंड का वॉर' काफी धमाकेदार रहा। सलमान खान ने 'हैंगओवर' गाने से शो में एंट्री ली। सलमान ने खाने को लेकर चल रही टेंशन के बारे में घरवालों से बात की। इस पर रश्मि ने कहा कि वो अब फ्रूट्स खा लेंगी, लेकिन खाना नहीं खाएंगी।

इस पर माहिरा कहती है कि रश्मि उन्हें अक्सर खाने की ड्यूटी को लेकर टारगेट करती हैं। खाने का मैटर सॉल्व होने के बाद सलमान खान घरवालों को गलतफहमी का गुब्बारा फोड़ने वाला टास्क देते है।

इस टास्क में माहिरा ने रश्मि का, पारस ने शहनाज का, शेफाली ने रश्मि का, सिद्धार्थ ने शहनाज का, शहनाज ने पारस का, मधुरिमा ने आरती का, विशाल ने शेफाली जरीवाला का, आसिम ने विशाल का और रश्मि ने माहिरा का गलतफहमी का गुब्बारा फोड़ते हैं।

वहीं सलमान खान बताते हैं कि बिग बॉस फैंस द्वारा पूछे गए सवालों को भी घरवालों के सामने रखते है। फैंस शहनाज, माहिरा और विशाल से सवाल पूछते हैं। सवालों पर शहनाज का जवाब सुन घरवालों के साथ-साथ सलमान खान भी हंसते है।

शहनाज का कहना है कि सिद्धार्थ उन्हें कभी नहीं मनाते.... इसके बाद सलमान खान रश्मि और माहिरा में से घरवालों को वीक कंटेस्टेंट चुनने के लिए बोलते है। घरवाले माहिरा को रश्मि के मुकाबले वीक कंटेस्टेंट मानते है। इसके बाद शो में एंट्री होती है 'कंगना रनौत' की... सलमान खान कंगना रनौत का स्वागत करते हैं।

'वीकेंड का वार' में कंगना अपनी अपकमिंग फिल्म 'पंगा' को प्रमोट करने के लिए आती है। कंगना के घर में एंट्री से पहले सलमान खान 'कॉलर' का सवाल लेते है। कॉलर आरती से सवाल पूछता है कि 'आप सभी के झगड़े में पड़ती हैं लेकिन सिद्धार्थ के झगड़े में नहीं पड़ती हैं। क्या आप सिद्धार्थ से डरती हैं?'..

इस पर आरती जवाब देती है। इसके बाद घर के अंदर कंगना रनौत और जस्सी गिल की एंट्री होती है। दोनों को देखकर सभी घरवाले खुश हो जाते है। कंगना घरवालों से बताती है कि उन्हें एक-दूसरे से 'पंगा' लेना है। सबसे पहले कंगना कहती है कि 'सच का पंगा' करने के लिए माहिरा और मधुरिमा को बुलाती है। इसके बाद शेफाली जरीवाला और आसिम आते हैं।

इसके बाद कंगना 'टैलंट के पंगे' के लिए शहनाज और रश्मि के बीच डांस कॉम्पीटिशन कराती हैं। इसके बाद पारस और सिद्धार्थ के बीच कंगना को डांस के जरिए इम्प्रेस करने का 'पंगा' होता है। इस दौरान पारस कंगना को डेट पर ले जाते है, वहीं सिद्धार्थ ने कंगना के साथ रोमांटिक डांस करता है। इ

सके बाद बिग बॉस घरवालों बताते हैं कि अब एक सदस्य के घर से बाहर जाने का समय है। चूंकि मधुरिमा और शेफाली बग्गा बॉटम टू में हैं, उन्हें सबसे कम वोट्स मिले है.. इसलिए घरवाले तय करेंगे कि घर में अब रहने के लायक कौन नहीं है।

सभी घरवाले शेफाली बग्गा का नाम लेते हैं लेकिन घर की कैप्टन शहनाज मधुरिमा का नाम लेती हैं। इस तरह से शेफाली बग्गा घर से बेघर हो जाती हैं। उनके दूसरी बार घर से बेघर होने पर सोशल मीडिया पर जमकर मजाक बनाया जा रहा है।

Next Story
Top