Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bigg Boss 13: जब मधुरिमा ने जड़े विशाल के बंप पर दे दनादन फ्राई पैन, सोशल मीडिया पर मजाक उड़ाने लगे फैन

Bigg Boss 13: एक बार फिर विशाल और मधुरिमा के बीच लड़ाई का एक लेवल और ऊपर गया। लडा़ई के दौरान मधुरिमा ने गुस्से में अपना आपा इस कदर खोया कि उसने विशाल आदित्य सिंह के बंप पर फ्राई पैन से अटैक कर दिया। नतीजा ये हुआ कि फ्राई पैन ही टूट गया........आप भी देखें वीडियो

Bigg Boss 13: जब मधुरिमा ने जड़े विशाल के बंप पर दे दनादन फ्राई पैन, सोशल मीडिया पर मजाक उड़ाने लगे फैन
X
मधुरिमा

बिग बॉस में मधुरिमा और विशाल की रिश्ता फैंस के समझ के बाहर होता जा रहा है। कभी प्यार तो कभी इतना गुस्सा... जिसे देख लोग हैरान रह जाते है। बिग बॉस के प्रोमो में विशाल और मधुरिमा एक बार फिर से लड़ते नजर आते हैं। दोनों एक-दूसरे पर पानी डाल देते हैं। वहीं मधुरिमा, विशाल को फ्राई पैन से इतना मारती हैं कि फ्राई पैन टूट जाता है।

ये सब देख घरवाले हैरान रह जाते हैं। वहीं बिग बॉस दोनों को पहले चेतावनी देते हैं। इसके बाद भी विशाल-मधुरिमा नहीं सुनते और एक-दूसरे को गालियां देने लगते हैं। वहीं विशाल बिग बॉस से कहते हैं कि वो घर से निकलना चाहते हैं। रश्मि, विशाल को समझाते-समझाते रोने लगती हैं। वहीं आसिम भी विशाल को समझाने की कोशिश करते हैं। अब देखना ये है कि बिग बॉस विशाल और मधुरिमा को क्या सजा देते हैं।

लेटेस्ट एपिसोड की शुरुआत बीबी एलीट क्‍लब से होती है। हिना खान आसिम को बीबी एलीट क्‍लब के पहले सदस्‍य के तौर पर चुनती है। इस पर बिग बॉस के पूछे जाने पर आसिम कहते हैं कि वो इस हफ्ते अपने नॉमिनेशन से इम्‍युनिटी की पावर को इस्‍तेमाल नहीं करना चाहते।

एलीट टास्‍क के बाद घरवालों के बीच झगड़े शुरू हो जाते है। शहनाज और विशाल की लड़ाई में सिद्धार्थ और रश्मि की बहस होती है। वहीं शहनाज मस्ती करते हुए शेफाली से कहती हैं कि वो सिद्धार्थ से प्‍यार करती हैं।

इस पर शेफाली और सिद्धार्थ ने शहनाज को बताया कि वो कुछ साल पहले रिलेशनशिप में थे और वे रात को छिपकर मिलते हैं। इसके बाद वो शहनाज को चिढ़ाने के लिए सिद्धार्थ के साथ बाथरूम के अंदर जाते हैं। एक बार फिर विशाल और मधुरिमा की लड़ाई देखने को मिलती है।

घरवालों की अगली सुबह दलेर मेहंदी के गाने 'तुनुक तुनुक' से होती है। शेफाली शहनाज के साथ हुई बातों को पारस और माहिरा के साथ शेयर करती है। वहीं आसिम बीबी एलीट क्‍लब का पूरा लुत्‍फ उठाते हुए नजर आते है। इसके बाद शहनाज, सिद्धार्थ से किस करने को कहती हैं, इस बात को सिद्धार्थ टाल देते है।

इसके बाद बारी आती है एक चटपटे टास्‍क की... इस टास्क के तहत बिग बॉस घरवालों को टो टीमों में बांटते है, एक टीम सिद्धार्थ और दूसरी टीम पारस की... टास्क के तहत दोनों अपनी चटपटी टाइप की प्‍लानिंग शुरू करते है। इस टास्‍क की संचालक शेफाली और आरती होती है।

इस टास्क में दोनों मिलकर पारस की टचीम को विजयी घोषित करती हैं। टास्क में जीतीं हुई टीम यानी पारस और विशाल को बीबी सुपरमार्केट में जाने का मौका मिलता हैं। वहीं, शेफाली और आसिम का कोल्‍ड वॉर भी खत्‍म नहीं हो रहा है।

इसके बाद आने वाले एपिसोड की झलक में विशाल और मधुरिमा के लड़ाई के अलावा, फैमिली मेंबर्स के आने की झलक भी दिखाई जाती है। प्रोमो में दिखाया गया हैं कि घर में आरती के भाई कृष्णा अभिषेक, शहनाज के पिता और माहिरा की मां बिग बॉस के घर में आएंगे।

शहनाज के पिता और माहिरा की मां दोनों ही पारस की क्लास लगाते नजर आए। शहनाज के पिता ने उनसे कहा कि सिद्धार्थ के साथ तुम्हारा जो कुछ भी है उसे यहीं खत्म कर दो। ये कहते हुए उन्होंने शहनाज को अपनी कसम भी दी।

साथ ही पारस की क्लास लगाते हुए कहा कि पहले तुम शहनाज से कहते थे माहिरा तुमसे जेलस है। अब यही तुम माहिरा से कहते हो । वहीं माहिरा की मां पारस को याद दिलाती हैं कि घर के बाहर उनकी गर्लफ्रेंड है । वो कहती हैं कि तुम्हारी गर्लफ्रेंड आकांक्षा बहुत प्यारी है और माहिरा सिर्फ तुम्हारी दोस्त है ।

Next Story
Top